scorecardresearch

उर्फी जावेद ने बदन पर चिपका लिये शीशे के टुकड़े, चेहरे पर नकाब; लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट

उर्फी जावेद की ड्रेस को लोग पसंद भी कर रहे हैं। इसपर करीब 2.5 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

उर्फी जावेद ने बदन पर चिपका लिये शीशे के टुकड़े, चेहरे पर नकाब; लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट
उर्फी जावेद (फोटो-Urfi/Instagram))

फैशन आइकॉन उर्फी जावेद हर रोज अपने फैशन से लोगों को हैरान करती हैं। कभी वो जंजीर पहनकर, कभी वायर, कभी प्लास्टिक तो कभी कॉटन कैंडी शरीर पहनकर नजर आती हैं। इतना ही नहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने 2000 सिम से बनी ड्रेस पहनी थी। एक बार फिर वो अपने फैशन और अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल इस बार उर्फी ने शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े अपने शरीर पर चिपकाकर ड्रेस तैयार की है।

चेहरे पर पहना शीशों का मास्क
उर्फी ने टॉप की जगह शीशे के टुकड़े चिपकाए हैं और चेहरे को भी शीशों से बने मास्क से ढका है। इस अवतार में उर्फी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा है,दर्द-ए़-डिस्को। इसमें हेयर और मेकअप का क्या क्रेडिट दूं।” उर्फी के पोस्ट पर हमेशा की तरह लोगों के कमेंट्स की लाइन लग गई है। कई उनके फैशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो तमाम लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नाज जोशी नाम की यूजर ने लिखा,’बहुत क्रिएटिव हो, मुझे ये फैशन पसंद आया।’ एक ने लिखा,’अब धरती का विनाश तय है।’ शिवानी ने लिखा,’कपड़े भी सोचते होंगे, हम क्या नौकरी छोड़ दें।’दूसरे कमेंट में शिवानी ने लिखा,’रणवीर भी सोचता होगा, मैं करूं तो नग्नपन, उर्फी करे तो फैशन।’ हर्ष ने लिखा,’अरी मोरी मैया, ये क्या देख लियो।’

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी को एक ट्रोलर ने कपड़े ऑफर किए। दरअसल एक यूजर ने उर्फी को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि क्या आपको कपड़ों की जरूरत है। हम आपको कपड़े भेज सकते हैं क्योंकि हम NGO चलाते हैं और वो लोग जो कपड़े नहीं अफार्ड कर सकते, हम उन्हें कपड़े देकर उनकी मदद करते हैं।”लेकिन हमेशा की तरह ट्रोल करने वालों को उर्फी ने इस बार भी मुंह तोड़ जवाब दिया।

उर्फी जावेद ने इस यूजर के पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। उर्फी ने लिखा,’ठीक है अब जब हम एक दूसरे की मदद कर रहे हैं, तो जरा मैं आपको आपकी नाक वापस कर दूं जो मेरे बिजनेस में टांग अड़ा रही है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 10:30:57 am