scorecardresearch

उर्फी जावेद ने बगैर कपड़े शीशे के सामने कराया फोटोशूट, वायरल हो रही ये Photos

उर्फी जावेद का फिर से बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को देखने को मिल रहा है। इस बार तो उर्फी सच में अपनी सारी हदे पार करती हुई नजर आईं।

उर्फी जावेद ने बगैर कपड़े शीशे के सामने कराया फोटोशूट, वायरल हो रही ये Photos
उर्फी जावेद न्यू लुक( image: urf7i)

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ अनोखे ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। एक्ट्रेस कई बार ऐसी चीजों से ड्रेस बना देती हैं, जिसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता हो।

कभी कैंडी फ्लॉस तो कभी प्लास्टिक से बनी ड्रेस पहने वह नजर आती हैं। अब तो लगने लगा है वह किसी भी चीज को पहन कर उसे फैंशन का नाम दे सकती हैं। लेकिन इस बार तो उर्फी जावेद सच में अपनी सारी हदे पार करती हुई नजर आईं। उर्फी जावेद का फिर से बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को देखने को मिल रहा है।

उर्फी ने शीशे के सामने करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इस्ट्राग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने कपड़े पहने ही नहीं हैं। वह पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर उन्होंने पीले रंग का पेंट किया हुआ है।

इन तस्वीरों में कभी उर्फी जावेद कैमरे की तरफ एकटक देख रही हैं। वहीं अगली फोटो में वह दूसरी तरफ लुक दे रही हैं। उन्होंने इस लुक के साथ अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

उर्फी जावेद के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भाई साहब क्या हो गया है इसको। आज मैंने फाइनली पहली बार कमेंट कर ही दिया’। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही गंदा स्टाइल है।’ हिमांशू नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेगी।’ प्रिया नाम की यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो अच्छी लग रही हो।’ बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते दिनों घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 08:58:48 pm