scorecardresearch

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का दावा- शख्स ने वीडियो सेक्स के लिये बनाया दबाव, 2 साल से कर रहा ब्लैकमेल

उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि एक शख्स उन्हें वीडियो सेक्स के लिये 2 साल से ब्लैकमेल कर रहा है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का दावा- शख्स ने वीडियो सेक्स के लिये बनाया दबाव, 2 साल से कर रहा ब्लैकमेल
उर्फी जावेद (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम urfi jawed)

उर्फी जावेद अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसेस के कारण चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स की वजह से नहीं बल्कि अन्य कारणों की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि एक शख्स उन्हें वीडियो सेक्स के लिये 2 साल से ब्लैकमेल कर रहा है।

2 साल से उर्फी को एक शख्स कर रहा है ब्लैकमेल

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते उस शख्स की तस्वीर और उसकी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि यह आदमी मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। दो साल पहले किसी ने मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ शुरू कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया।

इस बारे में मैंने दो साल पहले ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और मैं काफी बुरे वक्त से गुजरी थी। मैंने दो साल पहले एक पोस्ट किया था, जो आज भी मेरी प्रोफाइल पर मौजूद है। इस व्यक्ति ने उस तस्वीर के बदले मुझसे वीडियो सेक्स की अपील की।

साथ ही धमकी दी कि अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वह इन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

उर्फी ने आगे लिखा कि मैं इस बात से निराश नहीं हूं। मैंने इस मामले में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में 14 दिन पहले केस दर्ज कराया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में बहुत अच्छी बाते सुनी थी। लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया बहुत अजीब था।

ये बताने के बावजूद इसने कई लड़कियों के साथ ऐसा किया है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ये आदमी महिलाओं और समाज के लिए खतरा है। इस समाज में आराम से घूमने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए। मुझे नहीं पता मुंबई पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी लेकिन मैं आपको इस आदमी के बारे में बताना चाहती हूं।

ये आदमी पंजाबी इंडस्ट्री में फ्री होकर काम कर रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें पॉपुलैरिटी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन से मिली थी। वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट