scorecardresearch

बॉडी पर रेड ग्लिटर चिपकाकर सामने आईं उर्फी जावेद, लोग कर रहे जमकर तारीफ

उर्फी जावेद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि अभी तक उनकी पोस्ट पर किसी ने बुरे कमेंट्स नहीं किए हैं।

बॉडी पर रेड ग्लिटर चिपकाकर सामने आईं उर्फी जावेद, लोग कर रहे जमकर तारीफ
उर्फी (इंस्टाग्रामurf7i )

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैशन से सबको हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उन्होंने टॉप की जगह रेड कलर का ग्लिटर लगाया हुआ है। कैप्शन में उर्फी ने लिखा,”तेरी नजर का कुसूर है।” इस वीडियो को तमाम लोग लाइक कर चुके हैं और पहली बार उनकी पोस्ट पर ट्रोलर्स के कमेंट्स नहीं आ रहे हैं।

उर्फी ने वीडियो में नीचे रेड कलर की स्लिट कट स्कर्ट पहनी है और उपर वो टॉपलेस हैं। टॉप की जगह एक्ट्रेस ने लाल चमकीला पाउडर चिपकाया हुआ है। उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और गले में हल्के हरे रंग के मोतियों का हार पहना है। वीडियो की शुरुआत में उर्फी की पीठ नजर आती है,इसके बाद वो धीरे-धीरे मुड़ती हैं। उर्फी का बोल्ड लुक यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग उन्हें फैशन आइकॉन और क्वीन बता रहे हैं।

इससे पहले भी उर्फी ने टॉप की जगह शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े चिपकाए थे। इसके साथ ही उर्फी ने अपना चेहरा शीशे के नकाब से ढका हुआ था।उर्फी अपने आप को फैशन डिजाइनर कहती हैं और अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

कुछ दिनों पहले उर्फी अपनी नीले रंग की लिप्सटिक को लेकर ट्रोल हो रही थीं, लेकिन उनकी अजीबो-गरीब लिप्सटिक से ज्यादा ध्यान देने वाली जो चीज थी, वो उनकी ड्रेस थी। दरअसल उर्फी का कहना था कि वो ड्रेस शर्ट से बनाई गई थी। शर्ट के उन्होंने स्कर्ट बनाई थी और टॉप को बनाने के लिए उन्होंने शर्ट की स्लीव्स का इस्तेमाल किया था।

बीते दिनों उर्फी जावेद एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ कैटफाइट को लेकर भी चर्चा में थीं। दोनों ने अपनी पोसट के जरिए एक-दूसरे पर काफी कटाक्ष किया था। उर्फी ने आंटी कहा था तो चाहत ने भी उनके काम और कपड़ों पर उंगली उठाई थी।

इसके बाद एक ट्रोलर ने उर्फी को ट्विटर पर टैग करते हुए कपड़े दान करने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था, ”आपको कपड़ों की जरूरत है। हम आपको कपड़े भेज सकते हैं क्योंकि हम NGO चलाते हैं और वो लोग जो कपड़े नहीं अफार्ड कर सकते, हम उन्हें कपड़े देकर उनकी मदद करते हैं।”लेकिन हमेशा की तरह ट्रोल करने वालों को उर्फी ने इस बार भी मुंह तोड़ जवाब दिया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 07:17:26 pm
अपडेट