scorecardresearch

उर्फी जावेद से पीरियड्स पर पत्रकार ने किया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- अब तो तुम्हें छू दिया…

पत्रकार ने उनसे उनकी तबियत के बारे में सवाल पूछा इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि उन्हे पीरियड्स हो रहे हैं और ये उनका पहला दिन है। ऐसा कहते हुए उर्फी जरा भी नहीं हिचकिचाईं।

urfi jawed, Instagram post, Entertainment
उर्फी जावेद (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम urfi jawed)

अपनी ड्रेसिंग सेंस से लाखों लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अलग-अलग तरह के कपड़े पहन कर नए फैशन का एक्जांपल देती हैं। उर्फी को उनके लुक्स के लिए काफी ट्रोल भी होना पड़ता है।

लेकिन इन बातों का उर्फी पर कोई असर नहीं होता, वो अपना काम करना बंद नहीं करती हैं। अपने कपड़ों के अलवा उर्फी अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं। जहां वह पत्रकार पर भड़कती हुई दिखाई दी।

पीरियड्स पर बोली उर्फी: एयरपोर्ट पर एक बाक फिर अपनी ड्रेस को लेकर उर्फी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एयरपोर्ट से उनका लेटेस्ट क्लिप वायरल हो रही है। एयरपोर्ट पर उर्फी को शटरबग्स के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे उनकी तबियत के बारे में सवाल पूछ लिया। पत्रकार ने पूछा की अपको क्या हुआ है? इस पर उर्फी ने कहा,पीरियड्स चल रहे हैं और यह उनका पहला दिन है।

पत्रकार पर भड़की उर्फी: एक्ट्रेस से एक पत्रकार ने पूछा कि अभी भी लोग एक महिला को पीरियड्स के दौरान ‘अछूत’ मानते हैं? इस पर उर्फी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘भाई ये दसवी सदी में चल रहा है…। मेरे यहां तो ऐसा नहीं होता है। कौन से जमाने में रह रहे हो, लो तुम्हें छू दिया, अब तुम अछूत हो गए क्या।’

उर्फी का लुक: हमेशा ग्लैमरस और स्टाइलिस कपड़े पहनने वाली उर्फी एयरपोर्ट पर सफेद सूट और कढ़ाईदार नीले दुपट्टे में स्पॉट हुई। ट्रेडिशनल लुक में उर्फी काफी खूबशूरत लग रही थीं।

मीका के शो में आ सकती हैं नजर?: मनोरंजन जगत के मशहूर गायक मीका सिंह के शो से पिछले दिनों सामने आई खबरों के मुताबिक उर्फी भी मीका की दुल्हनिया बनने के लिए इस शो में हिस्सा लेने वाली थीं। लेकिन हाल ही में उर्फी ने शो में हिस्सा लेने की बातों को बेबुनियाद बताया है। उर्फी ने बताया कि वह मीका के शो में पार्टिसिपेट नहीं करेंगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह कभी नेशनल टीवी पर शादी नहीं करेंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X