ताज़ा खबर
 

कपिल के दूसरी लड़की से रोमांस करने से नाराज हैं ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की बेटी ‘सरला’

सुमोना कपिल शर्मा के शो से शुरुआत से जुड़ी हुई हैं। जब यह शो कलर्स पर आता था। उस वक्त सुमोना शो में कपिल की वाइफ मंजू का रोल करती थीं। शो पर दोनों की नोक झोंक और कपिल का सुमोना के होंठों पर कमेंट करना बहुत ही मशहूर हो गया था।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से नाराज चल रही हैं उनकी ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड सरला। पिछले कुछ दिनों से वह शो में भी कम ही नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि सुमोना चक्रवर्ती शो छोड़ने वाली हैं। लेकिन अचानक से उनका शो से गायब होना थोड़ा अजीब लग रहा है। द कपिल शर्मा शो में सुमोना डॉक्टर मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी सरला का रोल निभाती हैं। कहा जा रहा है कि सुमोना शो के प्रोड्यूसर और कपिल शर्मा से थोड़ी नाराज चल रही हैं। दरअसल आजकल शो में कपिल किसी और से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वजह से सुमोना का रोल कम हो गया है। साथ ही सुमोना अपनी फीस बढ़ाने के लिए कह रही है। लेकिन प्रोड्यूसर्स ने अभी तक सुमोना की इस डिमांड पर गौर नहीं किया है। हालांकि सुमोना ने इन खबरों को झूठ बताया है।

सुमोना कपिल शर्मा के शो से शुरुआत से जुड़ी हुई हैं। जब यह शो कलर्स पर आता था। उस वक्त सुमोना शो में कपिल की वाइफ मंजू का रोल करती थीं। शो पर दोनों की नोक झोंक और कपिल का सुमोना के होंठों पर कमेंट करना बहुत ही मशहूर हो गया था। दोनों की जोड़ी इतनी हिट थी कि लोग ऑफ स्क्रीन भी दोनों को कपल मानने लगे थे। इस शो के सोनी पर शुरू होने के बाद किरदारों में बदलाव किया गया और सुमोना का कैरेक्टर भी बदला। अब सुमोना कपिल की वाइफ नहीं बल्कि कपिल पर जान छिड़कने वाली सरला के रोल में हैं। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी कपिल सरला को भाव नहीं देता। इस बार कपिल का ध्यान मशहूर गुलाटी की नर्स लॉट्री पर रहता है। बता दें कि केवल कपिल ही नहीं डॉ गुलाटी और चंदू चाय वाला भी लॉट्री के फैन है। वैसे कुछ दिनों से लॉट्री भी नजर नहीं आ रही हैं। लगता है कि वह कुछ दिनों छुट्टी पर चली गई हैं।

Read Also:कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आएंगे सिद्धू, ये है गुड बाय की वजह

Read Also:देखते रह जाएंगे कपिल शर्मा, शो पर सुमोना चक्रवर्ती से होगी युवराज सिंह की ‘शादी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.