ताज़ा खबर
 

कपिल के शो पर वापस आ रही हैं ‘बुआ’, लेकिन इस बार साथ होगा पति

कपिल के शो में बुआ की वपसी की खबर 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव हेड प्रीती सिमोस ने शेयर की है।

वापस आ रही हैं बुआ

कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए अच्छी खबर। जी हां इस फैमिली का एक पुराना मेंबर जल्द घर वापसी करने वाला है। ये पुराना मेंबर कोई और नहीं बल्कि पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह हैं। इससे पहले जब कुछ विवाद के चलते कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कलर्स चैनल छोड़ा था। तब उपासना ने चैनल का साथ नहीं छोड़ा था। वह ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने के बाद कृष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में नजर आने लगी थीं। अब कपिल के शो में बुआ की वपसी की खबर ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव हेड प्रीती सिमोस ने शेयर की है। इससे पहले प्रीती ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं।

प्रीती ने बताया कि शो में उपासना सिंह की वापसी हो रही है। जल्द इस शो में उपासना सिंह की अदाएं देखने को मिल सकती हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इस रविवार आने वाले एपिसोड में वो दिख सकती हैं। लेकिन खबर है कि इस बार शो में वह बुआ बनकर नहीं बल्कि पाकिस्तानी कॉमेडियन नसीम विक्की की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। कलर्स का शो छोड़कर पुरानी टीम में वापसी करने वाली उपासना ने बताया कि ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में अपने रोल से सैटिस्फाई ना होने के कारण उन्होंने शो छोड़ा है। इससे अलग होने के बाद उन्होंने शो के प्रड्यूसर पर 4 महीने से पैसे ना देने का भी आरोप लगाया। वजह चाहे जो भी हो उपासना आपके फैंस आपकी वापसी पर बड़े ही खुश हैं और आपको जल्द कपिल के साथ नोक-झोंक करते देखना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X