ताज़ा खबर
 

प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम के इलाज के लिए़ CM योगी ने दिए 20 लाख रुपए, मुंबई के अस्पताल में चल रहा है ट्रीटमेंट

अनुपम श्याम (Anupam Shyam) किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) सामने आये हैं।

Yogi Aditynath, Anupam Shyam, Pratigyaअनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए CM योगी

टीवी सीरियल ‘मन की आवाज- प्रतिज्ञा’ के एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) सामने आये हैं। CM योगी ने अनुपम श्याम के इलाज के लिए 20 लाख रुपए की मदद की है। अनुपम की तबीयत बिगड़ने के बाद सीएम ने एक्टर की सहायता के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए थे।  इसके साथ ही CM योगी ने अनुपम श्याम के जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं अनुपम श्याम: अनुपम श्याम के परिवार के मुताबिक उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। जिसके चलते उन्हें मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री में काम ठप हो गया था, जिससे कि उनके पास खर्चे के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं। परिवार के मुताबिक एक्टर काफी समय से पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं क्योंकि उनके पास काम नहीं है।

इंडस्ट्री के लोगों ने की अनुपम श्याम की मदद: परिवार ने अनुपम के इलाज के खर्च के लिए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से मदद मांगी थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अनुपम श्याम के बारे में बताते हुए आमिर खान और सोनू सूद को टैग भी किया गया था, जिसके बाद सोनू सूद की तरफ से कहा गया था कि उनकी टीम हॉस्पिटल के अधिकारियों के लगातार सम्पर्क में है। सोनू सूद के अलावा मनोज बाजपेयी ने भी परिवार को 1 लाख रुपये की मदद की थी।

परिवार का कहना है कि फिलहाल अनुपम की तबियत में सुधार हुआ है। उन्हें आईसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही ऐसे कई एक्टर्स के मामले सामने आए हैं, जो कि काम ठप होने की वजह से पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। कोविड-19 की मार के बीच कई लोगों की पेमेंट्स रुकी रहीं, कुछ पैसे न होने के चलते इलाज के अभाव में रहे, तो कुछ एक्टर्स को सब्जी बेचकर पैसे कमाने पड़े।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत के घर के नजदीक सुनी गई गोलियों की आवाज, एक्ट्रेस बोलीं- उन्हें डराने की कोशिश, पुलिस तैनात
2 खुद पर हावी ही क्यों होने दिया?- अक्षरा-पवन सिंह विवाद पर बोलीं भोजपुरी की नई सेंसेशन शुभी शर्मा
3 सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुक आउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सबूत
ये पढ़ा क्या?
X