ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, ‘जलसा’ में इस बार नहीं हुआ ‘संडे दर्शन’

अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं। आराम कर रहा हूं। दर्द है। सभी को सूचित कर दें। चिंता करने की कोई बात नहीं है, लेकिन बाहर आने में समर्थ नहीं हूं।'

Amitabh_Bachchanबॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

मुंबई में पिछले 36 सालों से लगभग हर रविवार को बॉलीवुड के शहंशाह सुपर स्टार अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित घर ‘जलसा’ में प्रशंसकों से मिलते हैं। वे अपने प्रशंसकों को देखकर उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं। लेकिन इस रविवार (05 मई) को यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इसका कारण अमिताभ की तबीयत खराब होना बताया गया। रविवार को दोपहर के बाद प्रशंसकों को इसकी सूचना दी गई।

ब्लॉग में दी यह सूचनाः हर हफ्ते प्रशंसकों से होने वाली इस खास मुलाकात को रद्द करते हुए सूचना दी गई। जिसमें 76 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं। आराम कर रहा हूं। दर्द है। सभी को सूचित कर दें। चिंता करने की कोई बात नहीं है, लेकिन बाहर आने में समर्थ नहीं हूं।’ बता दें कि अमिताभ करीब 40 साल की उम्र से ही लगभग हर हफ्ते अपने प्रशंसकों से यह खास मुलाकात करते हैं।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

सुबह से इंतजार में लग जाते हैं लोगः जलसा के बाहर हर दिन प्रशंसकों की भीड़ जुटती है। लेकिन रविवार को जब अमिताभ खुद मिलने आते हैं तो लोगों की संख्या कई हजार तक पहुंच जाती है। प्रशंसक उन्हें देखने के लिए सुबह से इंतजार करने लगते हैं। इस बार कार्यक्रम रद्द होने से प्रशंसक थोड़े निराश जरूर हुए लेकिन उन्होंने अपने चहेते अभिनेता की तबीयत में सुधार की दुआ मांगी।

 

इन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं अमिताभः उल्लेखनीय है कि अमिताभ को आखिरी बार फिल्म ‘बदला’ में देखा गया था। फिलहाल वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘एक तेरा यार हूं मैं’ नाम के एक द्विभाषी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ अभिनेता इमरान हाशमी के साथ एक मिस्ट्री थ्रिलर प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। 76 की उम्र में भी अमिताभ लगातार सक्रियता से काम रहे हैं और इंडस्ट्री में खुद को स्थापित किए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: शो के बीच में Surbhi Jyoti से भिड़ गईं अर्शी खान, बोलने लगीं- सुरभि आप नागिन..
2 ‘लोगों को गुमराह मत करो’, Malaika Arora के इस वीडियो को देखकर लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
3 Naagin 3: पुनर्जन्म के बाद माहिर-बेला की ऐसे होगी मुलाकात, ‘नागिन’ में आयेगा अब ये ट्विस्ट
IPL 2020: LIVE
X