ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो में युवराज सिंह ने हेजल के सामने बयां की लव स्टोरी, खोले कई राज

युवी ने बताया कि उस दिन उन्होंने हेजल को लिखा था कि मुझे एक बीमारी हो गई है, तब जवाब में हेजल ने गुड लक कहा था।

कपिल शर्मा के शो में आए मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने दर्शकों के बीच अपनी लव स्टोरी बेपर्दा की।

हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने दर्शकों के बीच अपनी लव स्टोरी बेपर्दा की। उन्होंने बताया कि तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच उनके साथ कॉफी पीने को राजी हुई थी लेकिन फिर फोन स्वीच ऑफ कर लिया था। युवी ने बताया कि उस दिन उन्होंने हेजल को लिखा था कि मुझे एक बीमारी हो गई है, तब जवाब में हेजल ने गुड लक कहा था। युवराज सिंह को यह बात अटपटी लगी थी। इसके बाद हेजल ने फोन बंद कर दिया था और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। युवराज सिंह ने भी फेसबुक फ्रेंड से हेजल को डिलीट कर दिया था। एक दिन दोनों की कॉमन फ्रेंड से जब युवराज की मुलाकात हुई तो युवराज ने उस फ्रेंड को हेजल से दूर रहने की सलाह दी। उसने कहा कि हेजल ने मुझे तीन साल तक घास नहीं डाला लेकिन मुझे शादी इसी से करनी है। इसके कुछ दिन बाद हेजल ने फेसबुक पर युवराज सिंह को फ्रेंड के तौर पर शामिल किया। इसके बाद एक साल तक फिर दोनों की दोस्ती पटरी पर रगड़ती रही। इसके बाद दोनों ने करीब साढ़े चार साल की जान-पहचान और दोस्ती के बाद सगाई करने का फैसला किया।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8190 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

गौरतलब है कि पिछले साल दिवाली के मौके पर युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के शहर बाली में बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोल करने वाली मॉडल हेज़ल कीच से सगाई की थी। उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल दिसंबर तक ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी। युवराज सिंह और हेजल कीच अपने फैशन ब्रांड युवी कैन के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आए थे। उनका यह नया ब्रांड कैंसर से पीड़ित लोगों की सहायता करेगा। ब्रांड अपनी कमाई का कुछ हिस्सा गरीब बच्चों की पढ़ाई पर भी खर्च करेगा।

Read Also- युवराज सिंह ने बताया कब करेंगे मंगेतर हेजल कीच से शादी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App