ताज़ा खबर
 

जेल से निकलकर असली ‘कमलेश’ से यूं लिपट गए थे संजय दत्त, सामने आया VIDEO

दोनों की पक्की दोस्ती का सबूत दिखाता एक रियल लाइफ वीडियो भी सामने आया है। वीडियो उस वक्त का है जब संजय दत्त जेल से छूट कर बाहर निकले थे।

संजय दत्त और परेश गिलानी।

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज के साथ ही बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म के लीड कैरेक्टर रणबीर के अलावा दर्शकों को संजय दत्त के दोस्त कमलेश का भी रोल खासा पसंद आ रहा है। कमलेश का रोल ‘संजू बाबा’ के जिगरी दोस्त परेश गिलानी पर आधारित है। संजय दत्त की लाइफ में कितने भी उतार-चढ़ाव आए लेकिन परेश उनके साथ हमेशा खड़े रहें। फिल्म में संजय और परेश के दोस्ती को फिल्माया गया है।

अब इन दोनों की पक्की दोस्ती का सबूत दिखाता एक रियल लाइफ वीडियो भी सामने आया है। वीडियो उस वक्त का है जब संजय दत्त जेल से छूट कर बाहर निकले थे। वीडियो में देख सकते हैं कि संजय अपने फैन्स और लोगों की भीड़ से घिरे हुए हैं तभी लाल सूट पहने हुआ आदमी उनकी ओर आगे बढ़ता है, बाद में उसका चेहरा साफ दिखाई पड़ता है तो वह उनके दोस्त परेश गिलानी हैं। भीड़ से घिरे संजय दत्त की नजर जब परेश गिलानी पर पड़ती है तो वह उनकी ओर आगे बढ़ते हैं और गले लगा लेते हैं। परेश गिलानी वर्तमान में एक बिजनेसमैन हैं और लॉस एंजेलिस में रहते हैं।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
sanju, sanju collection, sanju box office collection, race 3, race 3 box office collection, race 3 total collection, sanju total collection, sanju box office collection day 6, sanju box office collection worldwide, race 3 box office collection worldwide फिल्म में ऱणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल अदा किया है।

बताया जाता है कि जब परेश से संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ देखी तो भावुक हो गए थे। उन्होंने अपने माइक्रोब्लागिंग अकाउंट से ट्वीट भी किया था। परेश ने अपने ट्वीट में संजू को ऐसी फिल्म बताया जिसमें संजय के उठने, गिरने और फिर संभलने, लाइफ की गलतियों और उनसे सीखने तक को दिखाया गया है। परेश ने संजय के लिखा, ”तुम हमेशा से मेरे पक्के दोस्त और भाई थे, हो और हमेशा रहोगे। एक दोस्त हो जिसे पाकर किसी का भी जीवन धन्य हो जाए। टाइगर की तरह दहाड़ते रहो।” परेश ने संजू के लिए लिखा, ”फिल्म देखने के बाद में चकित रह गया, इस कदर मैं भावुक हो गया था कि संजू को गले लगाना चाहता था, रोना चाहता था। उन सालों के लिए रोना चाहता था जो हमने खो दिए हैं। उस समय के लिए रोना चाहता था जब दोनों साथ रहे थे। ‘संजू’ मेरी लाइफ का सबसे अहम हिस्सा हैं, शुक्रिया हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App