ताज़ा खबर
 

मल्टीप्लैक्स-सिनेमाघर खुलने पर फिर से रिलीज हो रहीं ये फिल्में, गुस्से में सुशांत फैंस बोल रहे- बॉयकॉट ‘केदारनाथ’

थिएटर में जो फिल्में री-रिलीज हो रही हैं उनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत की KEDARNATH भी है। फिल्म की री-रिलीजिंग से कई फैंस गुस्से में हैं..

Author Edited By Rachna Rawat October 14, 2020 3:01 PM
Unlock 0.5 Guidelines, Unlock Guidelines 0.5, Unlock Guidelines, Unlock 5, Unlock Guidelines 0.5,फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान

Unlock 0.5 Guidelines: कोरोना काल के बीच लंबे समय से बंद चल रहे सिनेमा हॉल और मूवी थिएटर्स अब 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं। इसी के साथ ही कुछ फिल्में जो पहले रिलीज हो चुकी हैं वह री-रिलीज की जा रही हैं। इनमें अजय देवगन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, आदित्य रॉय कपूर की फिल्मों के नाम शामिल हैं।

थिएटर में जो फिल्में री-रिलीज हो रही हैं उनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत की KEDARNATH भी है। फिल्म की री-रिलीजिंग से कई फैंस गुस्से में हैं औऱ कह रहे हैं कि वह बॉलीवुड की अब एक भी फिल्म नहीं देखेंगे। ‘सुशांत की फिल्म भी मतलब के चलते दोबारा रिलीज की जा रही है।’ इसी के साथ ही ट्विटर पर हैशटैग केदारनाथ ट्रेंड कर रहा है।

जो फिल्में री-रिलीज हो रही हैं वह हैं-तान्हा जी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, केदारनाथ और थप्पड़। इन फिल्मों के बाद दूसरे हफ्तें और भी कुछ पहले रिलीज हो चुकीं फिल्में री-रिलीज की जा सकती हैं। ट्रैड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ये फिल्में रिलीज की जाएंगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘जैसा कि अब सबको पता है कि सिनेमा अब अपने दरवाजे दोबारा खोलने के लिए तैयार है। ऐसे में हिंदी फिल्में शेड्यूल कर दी गई हैं री-रिलीज के लिए। ऑफीशियली अनाउंस हो चुका है।’

इधर सुशांत फैंस गुस्से में ट्वीट कर रहे हैं कि वह ये फिल्म देखना चाहते हैं औऱ सुशांत को याद करना चाहते हैं मगर वह सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देखेंगे। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- हम सुशांत की फिल्म केदारनाथ नहीं देखेंगे, रीजन ये है कि इससे सुशांत को कोई फायदा नहीं होगा। फायदा उन लोगो को होगा जो बॉलीवुड वाले हैं। एक यूजर ने कहा- बॉलीवुड वाले ही कातिल हैं।

तो किसी ने कहा- सुशांत की फिल्म केदारनाथ देख भी लेते लेकिन सारा अली खान की वजह से नहीं देखेंगे। एक यूजर ने कहा- ‘मत देखना केदारनाथ ये लोग डेमेज कंट्रोल चाहते है बस।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘केदारनाथ फिल्म को जबरन बर्बाद किया गया था। सिनेमाघरों से उस वक्त हटवा दिया गया था। जबकि फिल्म उस वक्त अच्छी कमाई कर रही थी। लेकिन इस फिल्म की स्क्रीन जीरो और सिंबा को दे दी गई। अब वह सुशांत के नाम पर ऑडियंस चाहते हैें। ऑडियंस आप स्मार्ट बने रहना।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैं फंडिंग कर आपको भेजूंगा चीन, वहां मार पड़ेगी तो चापलूसी भूल जाओगे- पैनलिस्ट से बोले अर्नब गोस्वामी; मिला ऐसा जवाब
2 जब इमरजेंसी में संजय गांधी के करीबी नेता ने किशोर कुमार पर लगवा दिया था बैन, जानें पूरा मामला
3 कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी की नकल उतारने के बाद लोग करने लगे भद्दे कमेंट; कीकू शारदा ने बताया अनुभव
यह पढ़ा क्या?
X