ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show पर पहुंचे ब्रेट ली, उनकी फर्राटे दार हिंदी सुन सभी रह गए हैरान

शो पर ब्रेट ली ने कुछ हिंदी डायलॉग बोले और हिंदी में सवाल पूछे। ली इतने बढ़िया तरीके से हिंदी बोल रहे थे कि वहां मौजूद सभी लोगों ने उनकी तारीफ की।

कपिल शर्मा के शो पर ब्रेट ली

कपिल शर्मा के शो पर जो भी स्टार पहुंचता है वो भी उसी टीम के रंग में रंग जाता है। हाल ही में क्रिकेट स्टार ब्रेट ली अपनी फिल्म अन इंडियन को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे। अब कपिल की इंग्लिश कैसी है ये तो आप जानते ही हैं। ऐसे में कपिल ने ब्रेट ली से ही हिंदी में बातें करवा लीं। शो पर ब्रेट ली ने कुछ हिंदी डायलॉग बोले और हिंदी में सवाल पूछे। उन्होंने दर्शकों से पूछा आप कैसे हैं। ली इतने बढ़िया तरीके से हिंदी बोल रहे थे कि वहां मौजूद सभी लोगों ने उनकी तारीफ की। ली ने शो पर क्रिकेट और फिल्मों से लेकर अंधविश्वास पर भी बात की। अगर आपने शो नहीं देखा है तो बता दें कि ये क्रिकेट स्टार कॉमेडी के मामले में भी एक स्टार हैं। कपिल के शो पर उन्होंने जमकर मस्ती की।

कपिल ने अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी में उन्हें समझाया कि भारत में किस तरह अरेंज मैरिड करवाई जाती है। कपिल की अजब-गजब एक्सप्लेनेशन सुनकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे थे। ब्रेट ली का भी हंस हंस कर बुरा हाल था। सुनील ग्रोवर और अली असगर ने अपने वन लाइनर्स के साथ समा बांधा हुआ था। ली के साथ उनकी बातचीत आपको जबर्दस्त हंसी के ठहाके देगी।

जब ली से उनकी फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रीती जिंटा का नाम लिया। वहीं लड़कियों के मामले में कपिल कैसे पीछे रह जाते उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ब्यूटी निकोल किडमैन का नाम लिया। ली ने कपिल को ऑस्ट्रेलियन लड़कियों से रोमांस करने की टिप्स भी दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App