ताज़ा खबर
 

परिवारवाद: इमरान हाशमी बोले महेश भट्ट ने बनाया हीरो, सिद्धार्थ रॉय-पत्नी विद्या बालन और भाई को लेकर नहीं बनाऊंगा फिल्म

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपने घरेलू फिल्म बैनर 'रॉय कपूर फिल्म्स' की अगुआई कर एक नई शुरुआत की है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी किसी भी फिल्म प्रोजेक्ट में न अपनी पत्नी विद्या बालन और न ही अपने भाई आदित्य और कुणाल को लेंगे।

Author August 6, 2017 12:29 AM
बादशाहो की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे इमरान हाशमी

बॉलीवुड में इस समय परिवारवाद पर चर्चा जोरो पर है। आइफा अवॉर्ड फंक्शन के बाद शुरू हुई ये बहस रुकने का नाम ही नहीं ले रही।  इसी बहस में अब इमरान हाशमी भी कुद पड़े हैं। इमरान ने बेहद साफगोई से स्वीकार किया है कि बॉलीवुड में परिवारवाद का चलन है। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, यह सही बात है। मुझे सिर्फ इसी कारण से ब्रेक मिला था। यदि मेरे अंकल महेश भट्‌ट, जो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं, न होते तो मैं आज एक्टर न होता। अपने बेटे को बॉलीवुड में आने को लेकर उन्होंने कहा कि हां अगर उनका बेटा बॉलीवुड में आना चाहेगा तो उसे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। उसके पिता एक्टर और प्रॉड्यूसर हैतो वहीं इसके उल्ट फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपने घरेलू फिल्म बैनर ‘रॉय कपूर फिल्म्स’ की अगुआई कर एक नई शुरुआत की है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी किसी भी फिल्म  प्रोजेक्ट में न अपनी पत्नी विद्या बालन और न ही अपने भाई आदित्य और कुणाल को लेंगे। फिलहाल, सिद्धार्थ ने तीन फिल्मों के निर्माण की घोषणा की है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उम्मीद की जाए कि इन फिल्मों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आपकी पत्नी विद्या भी होंगी, सिद्धार्थ ने आईएएनएस से कहा, “दरअसल, एक परिवार के रूप में हमने पेशेवर और व्यक्तिगत काम को अलग रखने का निर्णय लिया है और यह हमारे लिए अच्छा है, क्योंकि इस तरह हम एक दूसरे को अच्छी तरह जान सकते हैं।”तो क्या अपने भाइयों को भी इन फिल्मों में नहीं लेंगे?जवाब में उन्होंने कहा, “हां, हम सभी अपने रास्तों पर हैं, लेकिन हम जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए एक दूसरे के प्रति बहुत ही सहयोगात्मक हैं।” उनकी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्मों में आमिर खान अभिनीत अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म, विजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति के जीवन पर बनने वाली फिल्म, जिसमें वह उत्तराखंड की बाढ़ में अपनी पत्नी लीला को खो देता है और एक अन्य फिल्म एक किताब पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App