ताज़ा खबर
 

दस सबसे बोल्ड फिल्मों में शामिल हुई थी कविता राधेश्याम की ‘5 घंटे में 5 करोड़’, ‘किम कार्दशियन’ का मिला था टैग

भारत के ओटीटी बाजार में ‘कविता भाभी’ सीरीज से बड़ा धमाका करने वालीं कविता काफी विवादों में भी रह चुकी हैं। साल 2011 में न्यूड फोटो शूट पर मुंबई पुलिस में उनकी शिकायत भी की गई थी।

kavita radheshyam, kavita bhabhi season 2 mx player, 5 Ghantey Mien 5 Crore,कविता राधेश्याम को बोल्डनेस की वजह से उन्हें किम कार्दशियन का भी टैग दे दिया गया था।

उल्लू (Ullu Web Series) पर प्रदर्शित हालिया एडल्ट वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhai) इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज से कहीं ज्यादा इसकी एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) सुर्खियों में हैं। कविता राधेश्याम की बात करें तो करियर के शुरुआती दिनों में ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में आ गई थीं।

बात साल 2012 की है। इसी साल कविता राधेश्याम की फिल्म रिलीज हुई थी- 5 घंटे में पांच करोड़। इस फिल्म के रिलीज के बाद राधेश्याम की बोल्डनेस की चर्चा हर तरफ होने लगी थी। उसी साल टाइम्स ऑफ इंडिया ने कविता राधेश्याम की फिल्म 5 घंटे में पांच करोड़ को दस सबसे बोल्ड फिल्मों में शामिल किया था। बोल्डनेस को लेकर ही कविता राधेश्याम को ‘किम कार्दशियन’ का टैग मिल गया था।

निर्देशक विक्रम भट्ट की सीरीज ‘हू डन इट: उलझन’ से अपना करियर शुरू करने वाली बिंदास अभिनेत्री कविता राधेश्याम बाद के दिनों में अपने बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी थीं। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए साल 2012 में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें वाइल्ड कार्ट एंट्री देनी चाही। लेकिन कविता ने शो का ऑफर ठुकरा दिया था।

बता दें, भारत के ओटीटी बाजार में ‘कविता भाभी’ सीरीज से बड़ा धमाका करने वालीं कविता काफी विवादों में भी रह चुकी हैं। साल 2011 में न्यूड फोटो शूट पर मुंबई पुलिस में उनकी शिकायत भी की गई थी। इसके साथ ही कविता कई बोल्ड इमेज को लेकर भी अक्सर विवादों रही हैंं। इसके बाद साल 2014 फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ को लेकर भी वह विवादों में आ गई थीं। फिल्म की टाइटल को लेकर रजनीकांत हाईकोर्ट तक पहुंच गए थे।

गौरतलब है कि कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में कई किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में कविता अपनी सीरीज ‘कविता भाभी’ और ‘भूख’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उल्लू और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज कविता भाभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंटे की रैंकिंग में तीसरे पायदान पर रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, बोलीं- मेरे खिलाफ हो रहा मीडिया ट्रायल; बिहार चुनाव का भी ज़िक्र
2 बरखा दत्त से बोलीं करीना कपूर- कोई फोर्स नहीं कर रहा है, मत जाओ फिल्म देखने; होने लगीं ट्रोल
3 पिता की दूसरी शादी से नाराज थे सुशांत- संजय राउत के इस बयान पर बवाल, केस दर्ज कराने की तैयारी
ये पढ़ा क्या?
X