ताज़ा खबर
 

न्यूड फोटोशूट करा विवादों में आ गई थीं ‘कविता भाभी’, बिग बॉस का ठुकरा दिया था ऑफर

कविता कई बोल्ड इमेज को लेकर भी अक्सर विवादों रही हैंं। वहीं साल 2014 फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' को लेकर भी वह विवादों में आ गई थीं।

kavita radheshyam, kavita bhabhi season 2 mx player, kavita radheshyam nudeकविता राधेश्याम MX Player की सीरीज कविता भाभी में नजर आई थीं।

Ullu और Mx Player पर ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) के शानदार प्रदर्शन के बाद इसकी लीड एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) इन दिनोंं काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ‘कविता भाभी’ ( kavita bhabhi season 2 mx player) के दो सीजन में अपने बोल्ड सीन से पहले कविता राधेश्याम न्यूड फोटो को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। वह साल था 2011 का। कविता राधेश्याम ने जानवरों पर इंसानों के क्रूर व्यवहार को लेकर अपने ही तरीके से विरोध जताया था। कविता ने न्यूड होकर अपने विरोध को प्रदर्शित किया था। कविता ऐसा कर रातों रात चर्चा में आ गई थीं।

साल 2011 में कराए इस फोटो शूट को लेकर कविता राधेश्याम ने कहा था कि “जानवरों के लिए, उनके कपड़े उनकी त्वचा हैं। जब हम उनकी त्वचा के लिए जानवरों को मार रहे हैं तो हम वास्तव में उन्हें नग्न कर रहे हैं। कविता ने आगे कहा था कि मैंने महसूस किया कि यह यही वो समय है कि हम भी उन्हें इस क्रूरता से बचाने के लिए कुछ करें। तो मैंने यह फोटोशूट प्लान किया।”

बिग बॉस का ठुकरा दिया था ऑफर

निर्देशक विक्रम भट्ट की सीरीज हू डन इट: उलझन से अपना करियर शुरू करने वाली बिंदास अभिनेत्री कविता राधेश्याम बाद के दिनों में अपने बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी थीं। यहां तक की उन्हें किम कार्दशियन का भी टैग दे दिया गया था। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए साल 2012 में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें वाइल्ड कार्ट एंट्री देनी चाही। लेकिन कविता ने शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया। शो का ऑफर ठुकरा दिया।

कविता राधेश्याम का विवादों से रहा नाता

भारत के ओटीटी बाजार में ‘कविता भाभी’ सीरीज से बड़ा धमाका करने वालीं कविता का विवादों से पुराना नाता रहा है। 2011 में न्यूड फोटो शूट को लेकर विवादों में तो उनकी मुंबई पुलिस में शिकायत भी की गई थी। कविता कई बोल्ड इमेज को लेकर भी अक्सर विवादों रही हैंं। वहीं साल 2014 फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ को लेकर भी वह विवादों में आ गई थीं।

दरअसल रजनीकांत नहीं चाहते थे कि यह फिल्म इस टाइटल के साथ रिलीज हो। इसके लिए उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिल्म को बाद में मैं हूं किलर नाम से रिलीज करना पड़ा। वहीं साल 2016 में ओरलांडो के नाइट क्लब के गोलीबारी में 49 लोगों की हुई मौत को लेकर LGBT समुदाय पर विवादस्पद बयान देकर भी विवादों में आ गई थीं।

बता दें कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में कई किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में कविता अपनी सीरीज ‘कविता भाभी’ और ‘भूख’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उल्लू और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज कविता भाभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंटे की रैंकिंग में तीसरे पायदान पर रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आडवाणी जी हमारे मार्गदर्शक, पूरी ताकत से उनके पीछे खड़े हैं’, शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया PM मोदी का पुराना VIDEO
2 झुग्गियों में दौड़ रहा हूं और सांड़ पीछा कर रहा है- बॉलीवुड एक्टर ने पूछा इस सपने का मतलब, यूजर्स बोले- जैसे सलमान…
3 ‘बन्ना फॉर्च्यूनर लायो’ राजस्थानी गाने ने मचाया धमाल, लाजवाब डांस को अब तक देख चुके हैं 20 मिलियन लोग
ये पढ़ा क्या?
X