ताज़ा खबर
 

जब ‘कविता भाभी’ की फिल्म के खिलाफ सुपरस्टार रजनीकांत पहुंच गए थे कोर्ट; जानिये क्या था पूरा मामला

Ullu MX Player Web Series, Kavita Bhabhi: साल 2014 में भी कविता कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं। इस साल फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' को लेकर वह चर्चा में थीं..

Rajinikanth, Kavita Bhabhi , Ullu MX Player Web Series, Kaita Bhabhi, Rajinikanth objected Ulluएक्ट्रेस कविता इन दिनों काफी पॉपुलर हैं

Ullu, MX Player Web Series, Kavita Bhabhi: वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस कविता राधेश्याम का विवादों से बहुत गहरा नाता है। साल 2014 में भी कविता कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही थीं। इस साल फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ को लेकर वह चर्चा में थीं। दरअसल, इस फिल्म के टाइटल में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम इस्तेमाल हो रहा था।

वहीं रजनीकांत नहीं चाहते थे कि ये फिल्म इस टाइटल के साथ रिलीज हो। जब उन्होंने मेकर्स को ऐसा करने के लिए मना किया तो मेकर्स नहीं माने। ऐसे में रजनीकांत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद फिल्म का नाम बदल कर कविता की फिल्म का नाम ‘मैं हूं किलर’ किया गया औऱ इसी टाइटल से फिल्म रिलीज हुई। बता दें, कविता राधेश्याम इन दिनों Ullu और Mx Player की ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

इन सीरीज में इनका परफॉर्मेंस शानदार बताया जा रहा है। ‘कविता भाभी’ ( kavita bhabhi season 2 mx player) के दूसरे सीजन को भी वेब सीरीज लवर्स ने खूब पसंद किया है। कविता बोल्ड कंटेंट के लिए अब पहचानी जाने लगी हैं। हालांकि इससे पहले भी वह अपनी बोल्डनेस की वजह से ही चर्चा में रहीं।

कविता राधेश्याम न्यूड फोटो को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। कविता राधेश्याम ने जानवरों पर हो रही क्रूरता का अपने अंदाज में विऱोध किया था। हालांकि इससे वह खुद कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई थीं। कविता ने न्यूड होकर अपने विरोध को प्रदर्शित किया था।

कविता ने साल 2011 में जानवरों की हत्या/शिकार के विरोध में इस फोटो शूट को कराया था। कविता राधेश्याम उस वक्त कहा था कि “जानवरों के लिए, उनके कपड़े उनकी त्वचा हैं। जब हम उनकी त्वचा के लिए जानवरों को मार रहे हैं तो हम वास्तव में उन्हें नग्न कर रहे हैं। कविता ने आगे कहा था कि मैंने महसूस किया कि यह यही वो समय है कि हम भी उन्हें इस क्रूरता से बचाने के लिए कुछ करें। तो मैंने यह फोटोशूट प्लान किया।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Serial Update: COVID-19 से बर्बाद हुआ गोयंका परिवार! फैमिली बिजनेस को बचाने के लिए नायरा पहुंची इस हद तक…
2 बेटे का करियर बनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने खेला था बड़ा गेम! लेकिन अभिषेक नहीं लाइम लाइट ले गए ‘कौवा बिरयानी’
3 जिसके आगे झुकती है पूरी फिल्म इंडस्ट्री, उस सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह
IPL 2020 LIVE
X