ताज़ा खबर
 

Uff Ye Noor Song: सोनाक्षी सिन्हा के किरदार की कहानी सुनाता है यह गाना

इस फिल्म की कहानी पाकिस्तानी नॉवल कराची: आर यू किलिंग मी पर आधारित है। इस नॉवल को पाकिस्तानी राइटर सबा इमतियाज ने लिखा है।

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है।

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर का टाइटल ट्रैक ‘उफ ये नूर’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा की अजीबोगरीब जर्नी दिखाई है। इस म्युजिक वीडियो में दिखाया गया है सोनाक्षी के साथ सारी चीजें गलत हो रही हैं, उसे बहुत हैंगओवर है और वह आॅफिस देर से पहुंचती हैं। इसके अलावा उसके कुछ खुशी के पल भी इस वीडियो में दिखाए गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा जो इस फिल्म में नूर के किरदार में हैं अपने दोस्तों करण गिल, पूरब कोहली और शिबानी डांडेकर के साथ पार्टी और चिल आउट कर रही हैं। इसके बावजूद भी सोनाक्षी यह कहती हैं कि वह अपनी लाइफ से नफरत करती हैं।

इस गाने को अरमान मलिक ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में गाया है और गाने में म्युजिक उनके भाई अमाल मलिक ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने लिखे हैं। इस पेपी नंबर से 20 से 25 साल की उम्र की लड़कियों को यह गाना काफी पसंद आएगा और वह अपने आप को इससे काफी हद तक जोड़कर भी देख पाएंगी। फिल्म नूर को सुन्हिल सिप्पी डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

इस फिल्म की कहानी पाकिस्तानी नॉवल कराची: आर यू किलिंग मी पर आधारित है। इस नॉवल को पाकिस्तानी राइटर सबा इमतियाज ने लिखा है। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म से कॉमेडियन करण मिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

इस फिल्म में उनकी और सोनाक्षी की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह के साथ एक गाना भी गाया है। इस गाने के बारें में बताया यह एक प्रमोशनल सॉन्ग है।यह फिल्म 21 अप्रैल 2107 को रिलीज होगी।

वीडियो: कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App