ताज़ा खबर
 

Udta Punjab trailer: पंजाब पुलिस ने भेजी खुफिया रिपोर्ट, नाराज सरकार लगा सकती है बैन

फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया है कि पंजाब के 70 फीसदी युवा नशे का शिकार हैं। इस बात पर पंजाब सरकार नराज बताई जा रही है।

Author नई दिल्ली | April 19, 2016 5:46 PM
फिल्म उड़ता पंजाब 17 जून को रिलीज होनी है।

फिल्म उड़ता पंजाब के ट्रेलर में पंजाब पुलिस और पंजाब की छवि खराब दिखाए जाने से पंजाब पुलिस का खूफिया विभाग नाराज बताया जा रहा है। इंडियन एक्सप्रेस को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही खूफिया विभग इस संबंध में मुख्य सचिव और डीजीपी को खूफिया रिपोर्ट भेजने जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया है कि पंजाब के 70 फीसदी युवा नशे का शिकार हैं। सूत्रो का कहना है कि इस बात पर नाराज राज्य सरकार पंजाब में फिल्म के रिलीज होने पर भी रोक लगा सकती है या हो सकता है फिल्म के कट वर्जन को ही राज्य में रिलीज की अनुमति मिले। फिल्म के ट्रेलर पर बोलते हुए शिरोमणि अकाली दल के विधायक विरसा सिंह वल्तोहा ने कहा, ” ये आजकल का चलन हो गया है कि पंजाब और यहां के युवा को बदनाम करो” इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ” अगर फिल्म ड्रग्स के खिलाफ जागरुक कर रही है तो मुझे फिल्म से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन फिल्म का ट्रेलर देख कर लगता है कि ट्रेलर का मकसद पंजाब को बदनाम करना है।” साथ ही विरसा सिंह ने आगे कहा, ” फिल्म के जरिए गलत तथ्य बताए जा रहे हैं। ट्रेलर में कहा गया है कि 70 फीसदी पंजाबी युवा नशा करते हैं ये बिल्कुल आधारहीन बात है।”

हालांकि अकाली दल ने अभी तक पार्टी विधायक के विचारों से खुद अलग रखा है पार्टी प्रवाक्ता और राज्य शिक्षा मंत्री दलजीत सिंह चीमा ने कहा, ” ये व्यक्तिगत विचार हो सकते हैं। पूरी कहानी जाने बिना अभी इस पर कमेंट करने गलत होगा। उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल फिल्म के रिलीज होने के समय इस पर विचार करेंगे।”

Read Also: Video: ‘उड़ता पंजाब’ का ट्रेलर रिलीज, विकराल रूप वाले शाहिद को 2 दिन में देख चुके 3 करोड़ से ज्यादा लोग 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App