ताज़ा खबर
 

रिलीज से दो दिन पहले ऑनलाइन लीक हुई Udta Punjab, विवादास्‍पद सीन्‍स भी आए नजर

इस बारे में जब फिल्‍म निर्माताओं से उनकी राय मांगी गई तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि फिल्‍म की लीक हुई कॉपी की रनिंग टाइम दो घंटे 20 मिनट है।

विवादास्‍पद फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज से दो दिन पहले बुधवार को ऑनलाइन लीक हो गई। यह फिल्‍म शुक्रवार को सिनेमाहॉल्‍स में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, इसकी खबर मिलते ही फिल्‍म से जुड़ी टीम ने इसे टॉरंट साइट्स से जल्‍द से जल्‍द हटवाया।

READ ALSO: शाहिद कपूर, आलिया भट्ट की उड़ता पंजाब दो हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

बुधवार दोपहर को खबर आई कि सेंसर बोर्ड के विवाद में फंसी डायरेक्‍टर अभिषेक चौबे की फिल्‍म उड़ता पंजाब कुछ साइट्स पर गैरकानूनी ढंग से डाउनलोड के लिए मौजूद है। हालांकि, बाद में इन साइट्स पर मैसेज लिखा पाया गया कि कॉपीराइट से जुड़ी शिकायतों के बाद उन्‍हें हटा लिया गया।

READ ALSO: आपको हंसने को मजबूर कर देंगे उड़ता पंजाब मामले पर बने ये जोक्स

कई ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर लीक हुई फिल्‍म के स्‍क्रीनशॉट्स से यह जाहिर होता है कि यह वो कॉपी है, जिसे सेंसर बोर्ड के सामने रखा गया था। फिल्‍म में वे दृश्‍य भी हैं, जिन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्‍त‍ि दर्ज कराई थी। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि फिल्‍म की लीक हुई कॉपी की रनिंग टाइम दो घंटे 20 मिनट है। इस बारे में जब फिल्‍म निर्माताओं से उनकी राय मांगी गई तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

READ ALSO: उड़ता पंजाब पर चल रहे विवाद पर कार्टूनिस्‍टों ने कैसे किया कटाक्ष, देखें

उड़ता पंजाब हाल के वक्‍त में विवादों में रही है। सेंसर बोर्ड ने कहा था कि फिल्‍ममेकर्स को इसमें कई जगह काट छांट करने की जरूरत है। निर्माता हाईकोर्ट पहुंचे, जिसके बाद सोमवार को फैसला आया कि फिल्‍म को सिर्फ एक कट के साथ रिलीज किया जाए। इसके अलावा, फिल्‍म में तीन डिस्‍क्‍लेमर भी शामिल किए जाएं। सेंसर बोर्ड का कहना था कि फिल्‍म में पंजाब की गलत तस्‍वीर पेश की गई है। बता दें कि फिल्‍म पंजाब में ड्रग्‍स की बढ़ती समस्‍या पर आधारित है। फिल्‍म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांज जैसे कलाकारों ने काम किया है।

Next Stories
1 टीवी रिएलिटी शो में बच्चों के डायपर बदलते नजर आएंगे विराट कोहली
2 ‘ढिशूम’ में जैकलीन फर्नांडीस के डांस वाले सॉन्ग पर सिख समुदाय ने जताया एतराज, कहा- फिल्म से हटाया जाए गाना
3 सेंसर बोर्ड को नहीं आई पसंद नवाजुद्दीन की हरामखोर, कहा- टीचर्स को बदनाम करती है कहानी
ये पढ़ा क्या ?
X