ताज़ा खबर
 

निर्देशकों ने सायबर पुलिस से की फिल्म के रिलीज से पहले लीक होने की शिकायत

पंजाब में ड्रग्स की काले कारोबार को लेकर बनाई गई फिल्म उड़ता पंजाब शुक्रवार (17 जून) को रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई।

कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि फिल्‍म की लीक हुई कॉपी की रनिंग टाइम दो घंटे 20 मिनट है।

पंजाब में ड्रग्स की काले कारोबार को लेकर बनाई गई फिल्म उड़ता पंजाब शुक्रवार (17 जून) को रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई। निर्माताओं ने बुधवार को बांद्रा में सायबर पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। निर्माताओं ने शिकायत में लिखवाया है कि फिल्म को किसी अनजान तत्वों के द्वारा रिलीज डेट से पहले ही इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया है। बातचीत में पुलिस ने बताया कि वह IP एड्रेस ट्रेस करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म को अधिकतर साइटों से हटाने में कामयाबी पा ली गई है। गौरतलब है कि लीक की गई फिल्म में वह दृष्य भी शामिल किए गए हैं जिन्हें सेंसर बोर्ड व कोर्ट ने हटाने की बात कही थी। मालूम हो कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से फिल्म को सेंसर प्रमाण पत्र मिल गया है जिससे इस फिल्म निकाय और निर्माताओं के बीच कई दिनों से जारी टकराव का पटाक्षेप हो गया। इस फिल्म को एक स्टांप के साथ ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया गया है।

HOT DEALS

स्टांप में लिखा है कि इसे बंबई हाई कोर्ट की ओर से पारित किया गया है। फिल्म के सेंसर प्रमाण पत्र को अभिनेता शाहिद कपूर ने आॅनलाइन पोस्ट किया है। वहीं इस फिल्म की निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ट्विटर पर लिखा है, उड़ता पंजाब को अंतत: उड़ता प्रमाण पत्र मिल गया। आइए दो दिनों में उड़ान भरें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App