ताज़ा खबर
 

जब आदित्य नारायण को मजबूरी में केवल तौलिया पहनकर अटेंड करनी पड़ी थी शादी, पढ़े क्या थी वजह

इस बारे में बताते हुए आदित्य नारायण ने कहा- मैं होटल रूम में ठहरने की इस परंपरा को साल में एक बार जरूर निभाता हूं ताकि तनाव से मुक्ति पा सकूं। इसी तरह रहने के दौरान मैं बाथरुम से तौलिया पहनकर बाहर आया।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 11:23 AM
उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड गायक और होस्ट आदित्य नारायण ने बहुत से हिट गानों को अपनी आवाज दी है। इस समय वो जी टीवी के रिएलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को होस्ट करते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में प्रसारित हुए पोल खोल एपिसोड में बहुत से प्रतियोगियों के सीक्रेट सामने आए थे। इसी दौरान शो की जज नेहा कक्कड़ ने आदित्य के बारे में एक सच उजागर किया। फिल्मी मंकी की रिपोर्ट के अनुसार- नारायण अपने कपड़ो को लेकर काफी चूजी रहते हैं। लेकिन उन्होंने एक शादी केवल तौलिया पहने हुए अटेंड की।

इस बारे में बताते हुए आदित्य नारायण ने कहा- मैं होटल रूम में ठहरने की इस परंपरा को साल में एक बार जरूर निभाता हूं ताकि तनाव से मुक्ति पा सकूं। इसी तरह रहने के दौरान मैं बाथरुम से तौलिया पहनकर बाहर आया। कपड़े पहनने से पहले मैंने निर्णय लिया कि गंदे बर्तनों और बचे हुए खाने कोौ बाहर रख दूं। लेकिन जैसे ही मैं कमरे से बाहर निकला दरवाजा बंद हो गया और मैं उसके बाहर खड़ा रह गया। केवल एक ही रास्ता था रिसेप्शन पर जाकर कमरे की चाबियां लाना। इसी वजह से मुझे केवल तौलिया पहने हुए नीचे जाना पड़ा। दुर्भाग्य से होटल में एक बहुत बड़ी शादी हो रही थी। वहां मौजूद मेहमानों ने मुझे पहचान लिया और मुझे शादी स्थल तक ले गए। इससे पहले कि मैं समझ पाता कि मेरे साथ क्या हो रहा है, मैंने खुद को दूल्हे और दुल्हन के बीच में बैठा हुआ पाया। वो भी सिर्फ तौलिया पहने हुए।

View this post on Instagram

Tonight at 9! #SaReGaMaPa #LilChamps @zeetv

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने राम लीला और शापित जैसी फिल्मों के गाने गाए हैं। वहीं बाल कलाकार के तौर पर भी उन्होंने काम किया है। बॉलीवुड की हॉरर फिल्म शापित के जरिए उन्होंने हीरो के रूप में अपनी पारी की शुरुआत की थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके बाद उन्होंने किसी और फिल्म में काम नहीं किया है।

कुछ दिनों पहले आदित्य ने कहा था- एक्टिंग में मैं जल्द ही घोषणा करूंगा। मैं यह कह सकता हूं कि यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी। मैं इसमें अहम रोल निभाउंगा और मैं इस फिल्म के गानों को भी आवाज दूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App