ताज़ा खबर
 

PHOTOS: ‘धूम’ के इस एक्टर का हुआ ये हाल, बिलकुल पहचान नहीं पाएंगे आप

इमरान हाशमी के बंगले के बाहर नजर आए उदय चोपड़ा, तस्वीरों में नहीं पहचान पाएंगे आप।

बिलकुल बदल गए हैं धूम स्टार उदय चोपड़ा।

साल 2000 में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें के जरिए उदय चोपड़ा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस समय एक्टर काफी फिट और हैंडसम लगते थे। इसके बाद साल 2004 में उन्हें धूम में फटी जींस पहने हुए बाईक पर स्टंट करते हुए देखा गया था। इसके बाद साल 2017 में उनकी तस्वीर देखने पर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। इसकी वजह है उनका पहले से काफी मोटा हो जाना। हाल ही में एक्टर को इमरान हाशमी के बंगले के बाहर देखा गया था। तब से उन्की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में उदय ने ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट पहनी हुई है। इस तस्वीर में उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले उदय पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार आमिर खान की धूम 3 में देखा गया था। एक्टर इस समय 44 साल के हैं लेकिन अपने शुरुआती समय में वो एक ऐसे स्टार थे जो अपनी फिटने, पर सबसे ज्यादा ध्यान देते थे।

उदय की सफेद दाढ़ी और बढ़े हुए वजन वाली तस्वीरें उनके फैंस के लिए निश्चित तौर पर निराश करने वाली हैं क्योंकि उनके दिमाग में एक्टर की पुरानी छवि बसी हुई है। ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि एक्टर नरगिस फाखरी को डेट कर रहे थे।

कुछ महीनों पहले बढ़े हुए वजन वाली फरदीन खान की तस्वीरें भी सामने आई थीं। उन्हें लोगों ने फैट शेम करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद एक्टर ने सामने आकर अपने हेटर्स को सटीक जवाब दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App