ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्‍टर उदय चोपड़ा को इंस्‍टाग्राम पर मिली धमकी

इंस्टाग्राम पर उदय चोपड़ा को एक मैसेज मिला, जिसमें एक यूजर ने उन्हें धमकी दी हुई थी। उस यूजर ने धमकी देते हुए उदय को लिखा कि वह उनकी पूरी फैमिली को खत्म कर देगा और फाइनेंशियली उन्हें बर्बाद कर देगा।
बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अपने फैन्स के साथ एक पोस्ट शेयर किया। यह पोस्ट एक स्क्रीन शॉट था, जो किसी के द्वारा उन्हें भेजा गया था। दरअसल, इंस्टाग्राम पर उदय चोपड़ा को एक मैसेज मिला, जिसमें एक यूजर ने उन्हें धमकी दी थी। उस यूजर ने धमकी देते हुए उदय को लिखा कि वह उनकी पूरी फैमिली को खत्म कर देगा और फाइनेंशियली उन्हें बर्बाद कर देगा।

उदय को दी गई धमकी में लिखा गया है, “मैंने इसे अपनी लाइफ का मिशन बना लिया है। मैं उसकी पूरी फैमिली को खत्म कर दूंगा। पूरी तरह से तोड़ दूंगा। अपनी फाइनेंशियल सिक्युरिटी के लिए अपना टोन बदलो। नहीं तो पर्सनली मैं तुम्हारी बहुत बेइज्जती करूंगा। तुम्हारी फैमिली जिस अमीरी के शिखर पर है, उन्हें वहां से उतार दूंगा। इससे पहले कि मैं तुम्हें ये सब कुछ दिखाऊं, अपनी मां को बताओ कि तुम कैसे उनको परेशान कर रहे हो और उन पर हमला कर रहे हो जो प्रे कर रहे हैं।”

यह पढ़ने के बाद उदय चोपड़ा ने इस मैसेज को अपने इंस्टाग्राम पर सभी फैन्स के साथ शेयर किया। वहीं, उन्होंने अपने इस पोस्ट का लिंक ट्विटर पर भी शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा, ‘हां, मुझे ये धमकी इंस्टाग्राम पर मिली है।’ बता दें, उदय चोपड़ा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘मेरे यार की शादी है’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘धूम’, ‘धूम 2’, ‘धूम 3’ में उदय नजर आ चुके हैं।

करीना कपूर खान ने शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान के डिजाइन्स की दिल खोल कर की तारीफ, देखें तस्वीरें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App