ताज़ा खबर
 

दो साल पहले ‘रेस-3’ करने से सलमान खान ने खड़े कर दिए थे हाथ, फिर ऐसे हुए तैयार

फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम लीड भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ का पोस्टर।

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों का एक्साइटमेंट फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद और बढ़ गया है। सलमान खान पहली बार रेमो डिसूजा की फिल्म रेस-3 में एक विलेन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से 52 साल के अभिनेता सलमान खान के ऑन स्क्रीन कैरेक्टर में बदलाव हुआ है इसके साथ ही उनके जॉनर में भी परिवर्तन सामने आया है। हालांकि पॉपुलर फ्रैंचाईजी की फिल्म को करने के लिए भी सलमान खान ने दो बार विचार किया था। सलमान खान दो साल पहले ‘रेस-3′ की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर किया।

सलमान खान ने बताया, ”रेस-3’ की स्क्रिप्ट दो साल पहले मुझे ऑफर की गई थी, उस वक्त मुझे लगा कि यह मेरे जॉनर में फिट नहीं बैठती। मैंने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी से फिल्म में कुछ बदलाव करने की बात कही क्योंकि मुझे नहीं लग रहा था कि यह मेरे जॉनर में फिट होती है। हालांकि जब कुछ फाइनल हो गया तो मुझे लगा कि सचमुच इस फिल्म को करने में काफी मजा आया।” सलमान ने आगे कहा, ”यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें मैं म्यूजिकल एक्शन बोनान्ज़ा का मजा देखने को मिलेगा। इससे पहले, हमारे पास एक संगीत एक्शन बोनान्ज़ा होता था जो तुरंत नहीं आता है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें बड़े पैमाने पर संगीत, भावना, एक्शन, युथ काइंड है। यह उन फिल्मों में से एक है जो आप देखते हैं, अंत में सीटी और दिल खुश कर घर वापसी करते हैं, मैंने ऐसी फिल्म की है। यह उन फिल्मों में से एक है, जिसे मैंने कभी भी नहीं किया है।”

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर को 14 मई को रिलीज किया गया है। ट्रेलर को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है, यही कारण है कि ट्रेलर लगातार मंगलवार से यू-ट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर को 17 घंटे में 7.1 मिलियन(7,159,306) व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम लीड भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App