ताज़ा खबर
 

2.0 से एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक जारी, किसी रोबोट की तरह आ रही हैं नजर

लायका प्रोडक्शन्स में बन रही इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है। यानि यह भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन और मार्केटिंग पर ही तकरीबन 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

Two Point Zero, Amy Jackson, First Look, Amy Jackson First Look Out, Rajnikanth First Look, Akshay Kumar Look, Entertainment News in Hindiफोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एमी ने लिखा- मैं इसे आप सभी से शेयर करने के लिए मरी जा रही थी।

भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म 2.0 से एक्ट्रेस एमी जैक्सन का लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और रजनीकांत लीड रोल में हैं। अक्की और रजनी का लुक इस फिल्म के लिए पहले ही जारी किया जा चुका है, अब रजनीकांत का लुक जारी किया गया है। इस पोस्टर को खुद एमी जैक्सन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीर में एमी किसी रोबोटिक प्लेटफॉर्म पर खड़ी नजर आ रही हैं। उनके लुक को देख कर लगता है कि वह फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाती नजर आएंगी। क्योंकि उनकी वेशभूशा किसी रोबोट की सी ही है। तस्वीर को अब तक हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एमी ने लिखा- मैं इसे आप सभी से शेयर करने के लिए मरी जा रही थी। तब से जब से हमने शूटिंग शुरू की थी। 2.0 से मेरा लुक। पोस्टर के ऊपर लिखा गया है कि दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है। लायका प्रोडक्शन्स में बन रही इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है। यानि यह भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन और मार्केटिंग पर ही तकरीबन 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के मेकिंग वीडियो में बताया गया कि आम तौर पर फिल्मों को पहले शूट किया जाता है और बाद में उसे 3डी में बदलते हैं, लेकिन 2.0 को शूट ही 3डी में किया जा रहा है जो इसे बहुत खास बनाता है।

रजनीकांत एक बार फिर से चिट्टी यानि रोबोट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के अब तक कुल 2 मेकिंग वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं। जहां तक इसका ट्रेलर रिलीज किए जाने की बात है तो उसे इसी साल नवंबर में रिलीज किया जा सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो इस वजह से संजीव कुमार के इस कर्ज से आज भी मुक्त नहीं हो पाए हैं शत्रुघ्न सिन्हा
2 एक्‍ट्रेस ने लिखा, अभिनेत्रियां पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं, फिर रोती हैं कि 10 साल पहले मेरा शोषण हुआ था
3 अमिताभ बच्‍चन के महानायक होने पर सवाल उठाती हैं ये पांच घटनाएं
ये पढ़ा क्या ?
X