ताज़ा खबर
 

इस शख्स ने 4 हफ्ते पहले बता दिया था शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी का नाम

सागर नाम के एक ट्विटर यूजर ने मीशा के पैदा होने के अगले दिन ही यानि 27 अगस्त को ही उनका नाम पब्लिक कर दिया था। उन्होंने पहले ही प्रेडिक्ट कर दिया था कि ये स्टार कपल अपनी बेटी का नाम मीशा रख सकते हैं।

शाहिद ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और 2016 में इस क्यूट कपल के घर मीशा का जन्म हुआ। शाहिद ने कहा आज वे अपनी बेटी कुछ और तस्वीरें शेयर करेंगे।

बेटी के जन्म के करीब एक महीने बाद शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी बेटी का नाम सबके साथ शेयर किया। बॉलीवुड के इस कपल ने अपनी बेटी का नाम मीशा रखा है। मीरा और शाहिद ने अपने-अपने नाम के पहल शब्दों को मिलाकर अपनी बेटी का नाम दिया है। भले ही शाहिद-मीरा ने अब जाकर अपनी बेटी का नाम रिवील किया हो। लेकिन सागर नाम के एक ट्विटर यूजर ने मीशा के पैदा होने के अगले दिन ही यानि 27 अगस्त को ही उनका नाम पब्लिक कर दिया था। उन्होंने पहले ही प्रेडिक्ट कर दिया था कि ये स्टार कपल अपनी बेटी का नाम मीशा रख सकते हैं।

अब जबकि मीरा और शाहिद ने बच्ची का नाम पब्लिक कर दिया है तो 19 सितंबर को सागर ने अपने ट्वीट का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया। सागर का यह ट्वीट देखकर सभी हैरान रह गए और करीब 500 लोगों ने इसे रीट्वीट किया। कई लोगों ने सागर को पंडित जी कहा। जब उनसे पूछा गया कि उनके दिमाग में यह कैसे आया तो उन्होंने कहा, यह बात बॉलीवुड में काफी घिसी पिटी हो गई है। इससे पहले रानी और आदित्य चोपड़ा ने बेटी का नाम आदिरा रखा था। ऐसे में लग रहा था कि शाहिद और मीरा भी इसी तरह अपनी बेटी का नाम मीशा रख सकते हैं। ट्विटर पर सागर का ट्वीट ऐसा छाया कि लोग उनसे सैफ और करीना के बच्चे का नाम भी पूछने लगे।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने अपनी बेटी का नाम मीशा के नाम का मतलब ईश्वर के समान होता है। साथ ही यह नाम इसलिए भी चुना गया क्योंकि यह मीरा कपूर ने नाम से ‘मी’ और शाहिद कपूर के नाम ने ‘शा’ लेकर बनाया गया है। जिसका मतलब हुआ कि ‘मीशा’, मीरा और शाहिद कपूर का अंश है। इस बात की पुष्टि कुछ इस तरह भी होती है कि आज (19 सितंबर) दोपहर 12 बजे शाहिद कपूर ने ट्वीट किया- मीशा कपूर ने पापा का कहीं भी जाना मुश्किल बना दिया है।

Read Also:इस खास वजह से शाहिद कपूर ने ‘मीशा’ रखा अपनी बेटी का नाम, जानिए कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App