ताज़ा खबर
 

‘मैं सात साल से कनाडा नहीं गया’, तो क्या झूठा है Akshay Kumar का ये दावा?

इस ट्वीट के बाद अक्षय को फिर से कुछ लोग निशाने पर ले रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें फर्जी देशभक्त बता रहे हैं तो कुछ उन्हें शर्म करने की नसीहत तक दे रहे हैं।

अक्षय कुमार की नागरिकता पर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है।

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया में बहस चल रही है। पिछले दिनों मुंबई में लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बाद ये मामला फिर से चर्चा में आया। लोग अक्षय को ट्रोल करते हुए पूछने लगे कि राष्ट्रभक्त बनने वाले अक्षय कुमार ने वोट डाला कि नहीं। वहीं कुछ लोग उन्हें मिले राष्ट्रीय पुरस्कार पर भी सवाल उठाते हुए कहने लगे कि नेशनल अवॉर्ड सिर्फ भारत के नागरिक को ही मिल सकता है। इस तरह की ऑनलाइन ट्रोलिंग पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपनी सफाई में कहा था कि ‘मुझे समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता को लेकर लोग बेवजह इंट्रेस्ट लेकर नेगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं। मैंने कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। यह बात भी सच है कि मैं बीते 7 साल से कनाडा नहीं गया। मैं भारत में काम करता हूं, अपने सारे टैक्स भारत में ही अदा करता हूं।’

अक्षय के सात साल से कनाडा ना जाने के दावे को एक यूजर ने झूठ ठहराया है। @Obsessedmind_ ने ट्विटर पर कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि अक्षय बेहद बेशर्म किस्म के इंसान हैं। अपने दावे में इस यूजर ने मिका सिंह औऱ राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट के सक्रीनशॉट्स शेयर किये हैं। मिका का ट्वीट 9 मार्च 2014 का ट्वीट है। इसमें लिखा है- गुडमॉर्निंग..अक्षय कुमार, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, राहुल खन्ना के साथ शानदार पार्टी की। मीका के ट्वीट में हैशटैग दिया है किशोर लूला टोरोंटो। दूसरे स्क्रीनशॉट में अक्षय कुमार टोरोंटो के एक होटल में टीना विरमानी के संगीत में और एक तस्वीर में शादी में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर 10 मार्च 2014 की बताई जा रही है।

इस ट्वीट के बाद अक्षय को फिर से कुछ लोग निशाने पर ले रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें फर्जी देशभक्त बता रहे हैं तो कुछ उन्हें शर्म करने की नसीहत तक दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Blank Box Office Collection Day 7: दर्शकों पर छाप छोड़ रही सनी देओल की फिल्म, ‘ब्लैंक’ ने कर ली टोटल इतनी कमाई…
2 ‘क्यों दुखभरी कहानी सुना रहे हो’, अब ट्विटर पर Hrithik Roshan से भिड़ीं कंगना रनौत
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस पूर्व एक्टर की बेटी की तड़प-तड़पकर मौत, गले में खिलौना फंसने से हुआ हादसा