ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बरी होने पर ट्विटर पर बहस, एक यूजर ने लिखा, हिरण मारने पर बरी, बैल को गले लगाने पर बैन

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप दोषमुक्त किए जाते हैं।

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप दोषमुक्त किए जाते हैं। कोर्ट ने उन्हें संदेह का लाभ के तहत बरी किया है। इससे पहले सलमान के वकील ने भी दावा किया था कि वह बरी हो गए हैं। जज के आने के बाद भी जब सलमान कोर्ट नहीं पहुंचे तो उन्हें आधे घंटे में पेश होने का आदेश दिया गया था। सलमान की बहन अलवीरा खान भी कोर्ट में उनके साथ थीं। सलमान खान के खिलाफ दर्ज 4 मामलों से यह एक था। आरोप था कि सलमान की बंदूक या राइफल का लाइसेंस खत्म हो चुका था।

एक तरफ जहां सलमान बरी हो गए हैं तो वहीं ट्विटर पर बॉलीवुड के भाई के फैन्स और उनके विरोधियों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई हैं। ट्विटर यूजर मेगास्टार सलमान ने लिखा, RIP #Salmankhan’sHaters भौंकते रहे और क्या कर लोगे? वहीं ट्विटर यूजर चिराग ने लिखा, ब्लैक बक को सलमान खान को गोली चलाने के लिए उकसाने के मामले में दोषी माना जाता है।

नंदिता वेंकटेसन ने लिखा, कानून एक ऐसा सिस्टम है जो उन लोगों को बचाता है जो अच्छा वकील कर सकते हैं। ट्विटर यूजर सुबोध खंडेलवाल ने लिखा, हमारा क़ानून कमजोर लोगों के सामने बुलंद और ताकतवर लोगों के सामने कमजोर क्यों रहता है।सब को पता हैं #SalmanKhan Virgin हैं। ट्विटर यूजर देवेंद्र सिंह ने लिखा, हथियार तो ये चला ही नहीं सकता फिर “Arms Act Case” क्यों लगाया, गधों..!!

जल्लीकट्टू पर चल रहे विवाद को ध्यान में रखते हुए ट्विटर यूजर अरासी अरुल ने लिखा, हिरण मारने पर आप बरी हो जाते हैं, लेकिन बैल को गले लगाने पर बैन कर दिया जाता है।

s2

s3

वीडियो:सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर हाई कोर्ट ने किया बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App