ताज़ा खबर
 

‘अक्षय तुम्हारी बीवी इरीटेट करती है’, PM मोदी की नकल उतारने का आरोप लगा लोग कर रहे Twinkle Khanna को ट्रोल

Twinkle Khanna and PM Modi: ट्विंकल खन्ना का सोशल मीडिया पर लोग उनकी एक तस्वीर को देखकर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। ट्विंकल तस्वीर में ध्यान मुद्रा में नजर आ रही हैं।

ट्विंकल खन्ना।

Akshay Kumar Wife Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना सामाजिक से लेकर राजनीतिक तक के मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से सोशल मीडिया पर रखती हैं। इस बार ट्विंकल अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। ट्विंकल की इस तस्वीर पर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जोड़ते हुए कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह ध्यान की मुद्रा में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरों को देखने के बाद मैंने अब मेडिटेशन फोटोग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने वाली हूं। मेरा मानना है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब यह बहुत पॉपुलर होने वाली है। आप सभी साइन अप करें।

ट्विंकल की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर पहले ध्यान लगाया होता तो शायद 1-2 फिल्म हिट हो जातीं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बिल्कुल, इससे तुमको मदद मिलेगी। अच्छे रिजल्ट के लिए भगवा पहन लें। जय हिंद। एक अन्य यूजर लिखता है- चलो ट्विंकल जी इससे आपके घर पर शांति बनी रहेगी, अच्छा है। एक यूजर ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा- ‘हम आपको बहुत प्यार करते हैं लेकिन आपकी पत्नी बहुत इरिटेट कर देती हैं।’

बता दें कि लोग ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर और उसके कैप्शन को पढ़कर इसका कनेक्शन पीएम की उस तस्वीर से जोड़ रहे हैं जिसमें वह केदारनाथ की गुफा में ध्यान लगाए दिख रहे हैं। कई सारे ट्विटर यूजर्स ने ट्विंकल से कहा कि उन्हें इस तरह से पीएम का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X