ताज़ा खबर
 

जब ट्विंकल का यह ताना सुन अक्षय कुमार की हो जाती थी बोलती बंद

अक्षय कुमार को फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकार की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरुस्कार मिला था। फिर...

(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड में हिट कपल्स मे से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी है। भले ही अक्षय कुमार की लाइफ में कई एक्ट्रेस आई हों लेकिन ट्विंकल खन्ना अकेली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने खिलाड़ी कुमार पर कब्जा कर ही लिया था। अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को साल 2001 में शादी कर अपना बना लिया था। दोनों बॉलीवुड की खुशहाल जोड़ियों में से एक है। इन दोनों के प्यार को देखते हुए शायद ही कोई सोच सकता है कि ये कभी अलग भी हो सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ट्विंकल खन्ना बी-टाउन के सुपरस्टार अक्षय कुमार को एक बात के लिए हमेशा ताने मारती थीं और अक्षय भी चुपचाप सुन लिया करते थे? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर किस बात पर ट्विंकल के समाने अक्षय की हो जाती थी बोलती बंद।

दरअसल ट्विंकल अक्षय को एक ही ताना मारती थी कि मेरे पिता(राजेश खन्ना) को तो कई बार अवार्ड मिल चुके हैं लेकिन आपको तो एक भी अवार्ड नहीं मिला। जी हां, साल में 4-4 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार ट्विंकल की यह बात सुन अपना सा मुंह लेकर बैठ जाते थे। यह हम नहीं बल्कि अक्षय ने खुद बताया है।

अक्षय कुमार ने हाल ही में बताया कि राष्ट्रीय पुरुस्कार मिलने के बाद से उन्हें घर में ताने मिलने बंद हो गए हैं। अक्षय ने कहा, ‘जब तक मुझे राष्ट्रीय अवार्ड नहीं मिला था तब तक मेरी पत्नी(ट्विंकल खन्ना) ताने देती थी। वो कहती थी कि मेरे पिता को इतने अवॉर्ड मिले लेकिन आपको तो अब तक एक भी अवॉर्ड नहीं मिला। लेकिन जब मुझे राष्ट्रीय अवार्ड मिला तबसे ट्विंकल ने ताने मारने बंद कर दिए हैं। वो कहती हैं कि मुझे राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद से वो सबसे ज्यादा खुश हैं।’

बता दें कि अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकार की श्रेणी में राष्ट्रीय अवार्ड मिला था। अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। फैंस के बीच अक्षय फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय और ट्विंकल आज एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।

Next Stories
1 फिल्म सेट पर ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को तब बेबी कह कर पुकारा था फिरोज खान ने, मां मान गई थीं बुरा
2 लंदन में साथ घूम रहे हैं सनी देयोल और डिंपल कपाड़िया, हाथों में हाथ थामे वीडियो में हुए कैद
3 आमिर खान के बाद अब अमिताभ बच्चन का ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से लुक हुआ लीक, देखें तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X