ताज़ा खबर
 

ट्विंकल ने किया तनुश्री को सपोर्ट पर एक्ट्रेस बोलीं – ‘अक्षय कुमार अब भी कर रहे हैं नाना के साथ काम’

तनुश्री मामले को लेकर किए गए ट्वीट में ट्विंकल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया था, जो तनुश्री दत्ता के इस खुलासे को लेकर उनको कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। ट्विंकल ने एक महिला पत्रकार के ट्वीट्स को शेयर करते हुए अपनी बात रखी है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं और ये मामला अब एक बड़े विवाद के रूप में सामने आ रहा है। तनुश्री का आरोप था कि ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के एक स्पेशल गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर उनके साथ ग़लत ढंग से पेश आए थे और  जबरदस्ती करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी। जहां सालों बाद नाना पर इल्ज़ाम लगाने के चलते कई लोग तनुश्री पर निशाना साध रहे हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो तनुश्री के साहस को सलाम कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी तनुश्री को सपोर्ट किया है और इन सितारों में ट्विकंल खन्ना भी शामिल हैं, हालांकि तनुश्री ने ट्विंकल को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद तो दिया लेकिन उनके पति अक्षय कुमार से जुड़ी एक तीखी बात भी कह दी।

गौरतलब है कि तनुश्री मामले को लेकर किए गए ट्वीट में ट्विंकल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया था, जो तनुश्री दत्ता के इस खुलासे को लेकर उनको कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। ट्विंकल ने एक महिला पत्रकार के ट्वीट्स को शेयर करते हुए अपनी बात रखी है। महिला पत्रकार का दावा है कि घटना के वक़्त ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के सेट पर वे मौजूद थीं और उन्होंने पूरी घटना को कई ट्वीट्स के ज़रिए बयां किया है। ट्विंकल ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा है- ‘तनुश्री दत्ता के ख़िलाफ़ कोई राय बनाने या उन्हें शर्मिंदा करने से पहले सिलेसिलेवार ढंग से किए गए ट्वीट्स पढ़ लीजिए। वर्कप्लेस पर, भयरहित वातावरण हर किसी का अधिकार है और खुलकर बोलने से इस साहसी महिला ने हम सबके लिए इस उद्देश्य को हासिल करने का रास्ता तैयार किया है।’

तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे  में बात की। तनुश्री ने इस मामले में ट्विंकल को धन्यवाद दिया। लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि अक्षय अब भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं। तनुश्री ने कहा – ‘थैंक्यू मैम मुझे सपोर्ट करने के लिए लेकिन आपके पति अब भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं। क्या आप उस बारे में कुछ कहना चाहेंगी?’ गौरतलब है कि अक्षय नाना के साथ हाउसफुल 4 में काम कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय और नाना पाटेकर वेलकम फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App