ताज़ा खबर
 

TVF के अरुणाभ कुमार के बयान पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, कहा-…लड़की को सेक्सी तभी बोल सकते हो जब वो स्ट्रीपर हो और तुम पिंप

टीवीएफ के सीईओ अरुणाभ कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने बताया कि वो बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है।

Twinkle Khanna, Gurmeet Ram Raheem, Blog, Love Charger, Twinkle Khanna Love Charger, Twinkle Khanna Blog, Twinkle Khanna Articleआर्टिकल में ट्विंकल ने लिखा कि जब उन्होंने एमएसजी द मैसेंजर का ट्रेलर दिखा तो वह उससे इतना ज्यादा प्रभावित हो गईं कि उन्होंने खुद का एमएसजी क्लब खोल दिया।

एंटरटेनमेंट स्टार्ट-अप कंपनी “द वायरल फ़ीवर” (टीवीएफ) की सीईओ अरुणाभ कुमार की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले उस पर एक के बाद एक कई लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया। लेकिन अपनी सफाई में अरुणाभ के बयानों ने बहुत से लोगों को और भी भड़का दिया। उसके बयान से नाराज लोगों की लिस्ट में नया नाम फिल्म स्टार और लेखक ट्विंकल खन्ना का है। अरुणाभ के एक अखबार को दिए बयान की तीखी आलोचना करते हुए टविंकल ने लिखा है कि कामकाजी जगहों पर “सेक्सी” शब्द का प्रयोग तभी किया जा सकता है जब लड़की स्ट्रीपर हो और आप उसके पिंप (दलाल) हों और स्टेज पर जाने से पहले आप उसका उत्साह बढ़ाना चाहते हों। अरुणाभ ने एक अखबार से कहा था कि वो हेट्रोसेक्सुअल हैं और उन्हें कोई लड़की सेक्सी लगती है तो वो उसे सेक्सी कहते हैं और क्या  किसी महिला की तारीफ करना गलत है?

ट्विंकल ने अरुणाभ के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने अपने नियमित ब्लॉग में लिखा, “वो बेगुनाह है या गुनहगार ये वक्त बताएगा लेकिन उसके नाम से आए कमेंट से खतरे की घंटी सुनायी देती है। वैसे ही जैसी किसी नेता की सायरन वाली कार लाल बत्ती की परवाह किए बगैर भीड़ भरे रास्तों पर जबरदस्ती घुसती जाती है क्योंकि उसे लगता है कि वो खास है और नियम-कानून उसके लिए नहीं दूसरों के लिए हैं।” टविंकल ने तहलका पत्रिका के संस्थापक तरुण तेजपाल और टेरी के प्रमुख आरके पचौरी के उदाहरण देकर भी यौन शोषण का मुद्दा उठाया है। 35 वर्षीय अरुणाभ ने अखबार से कहा कि अगर महिला अपने आरोपों को लेकर गंभीर है तो वो पुलिस में मामला दर्ज कराए या भी टीवीएफ के एचआर विभाग में अपनी शिकायत दर्ज कराए।

महिला ने एक अमेरिकी वेबसाइट मीडियम पर अज्ञात नाम से एक ब्लॉग लिखा जिसमें उसने आरोप लगाया कि जब वो 2014 में 22 साल की उम्र में टीवीएफ में काम करती थी तो उसे कई महीनों तक अरुणाभ ने उसका यौन शोषण किया था। महिला ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए केवल इतना बताया कि वो बिहार के मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। अज्ञात महिला के ब्लॉग के बाद दो अन्य महिलाओं ने भी टीवीएम में काम करने के दौरान यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया है। इसमें से एक महिला ने अरुणाभ पर आरोप लगाया है।

Arunabh Kumar, TVC CEO द वायरल फीवर के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार। ( Photo Source: linkedin.com)

फिल्म मेकर रीमा सेनगुप्ता ने एक खुले पत्र में आरोप लगाया कि टीवीएफ के लिए पांच घंटे के शूट के दौरान अरुणाभ ने कई बार उन्हें गलत तरीके से छुआ था। आयुषी अग्रवाल नामक टीवीएफ की पूर्व कर्मचारी ने भी एक पोस्ट लिखकर आरोप लगाया है कि उसने बहुत बुरी परिस्थितियों में टीवीएफ छोड़ा था और उसे लगता था कि उसका शोषण हो रहा है। अग्रवाल ने लिखा कि वो किसी भी महिला को टीवीएफ में काम करने का सुझाव नहीं देंगी। मुंबई मिरर के अनुसार टीवीएफ के 200 कर्मचारियों में से 80 महिलाएं हैं।

Next Stories
1 सुपरहीरो मूवी नहीं बल्कि एक ‘साइंस फिक्शन’ होगी रनबीर कपूर की फिल्म ड्रैगन
2 अमिताभ बच्चन को हुई गर्दन में तकलीफ, कॉलर पहने नजर आए बिग बी
3 ‘नाम शबाना’ में जबरदस्त एक्शन कर रहीं तापसी पन्नू असल जिंदगी में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकतीं!
ये पढ़ा क्या?
X