scorecardresearch

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की घर जैसे ऑटोरिक्शा की पोस्ट, क्रिएटिविटी देख दंग रह गए फैंस

ट्विंकल खन्ना ने ऑटोरिक्शा शेयर कर लिखा, मुंबई का यह ऑटोरिक्शा जुगाड़ का श्रेष्ठ नमूना है। इस ऑटोरिक्शा में वाशबेसिन, मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट, डेस्कटॉप मॉनिटर आदि बुनियादी सुविधाएं दी गई हैं ताकि यात्रियों को अपने घर में होने का अनुभव हो।

Twinkle Khanna, Twinkle Khanna photos, Twinkle Khanna movies, jugaad auto rickshaw, auto rickshaw first home system, first home system auto rickshaw, Mumbai auto rickshaw, auto rickshaw with basin, Twinkle Khanna songs, akshay kumar
ट्किंल खन्ना ने शेयर की घर जैसी सुविधाओं वाले ऑटोरिक्शा का तस्वीर

ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह अपने सोशल अकाउंट की पोस्ट के जरिए हमेशा फैंस का ध्यान खींचती हैं। इन दिनों वह अपनी एक पोस्ट के जरिए चर्चा में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इस तस्वीर में आपको ट्विंकल खन्ना नहीं बल्कि एक नाायाब ऑटोरिक्शा दिखाई देगा। बता दें कि यह ऑटो रिक्शा आम टैक्सी और ऑटो से काफी अलग है। इस तीन पहिया वाहन में यात्रियों की सुविधा के लिए तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। इंटरनेट पर इस चलते फिरते घर में तब्दील किए रिक्शे का एक वीडियो भी सामने आया है।

इसे मुंबई का पहला ‘घर जैसा’ ऑटोरिक्शा कहा जा रहा है। ट्विंकल ने तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में इस रिक्शे के बारे में जानकारी दी और इस वाहन की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, मुंबई का यह ऑटोरिक्शा जुगाड़ का श्रेष्ठ नमूना है। इस ऑटोरिक्शा में वाशबेसिन, मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट, डेस्कटॉप मॉनिटर आदि बुनियादी सुविधाएं दी गई हैं ताकि यात्री अपने घर में होने का अनुभव हो। फैंस ट्विंकल खन्ना को इस पोस्ट को शेयर करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आपको ऐसा रिक्शा कहां मिला? सभी यूजर्स इस ऑटो रिक्शा चालक की क्रिएटीविटी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इसे अपने रिक्शे में एक स्वीमिंग पूल भी बनवाना चाहिए। सभी रिक्शा ड्राइवर को Hats off कर रहे हैं।

इस ऑटोरिक्शा को घर में तब्दील करने वाले शख्स का नाम सत्यवान है। वह खुश हैं कि उनके द्वारा डिजाइन किए गए रिक्शे को एक जानी मानी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ साझा किया और उनकी सराहना की। सत्यवान के मुताबिक वह अभिनेत्री और उनके पति अक्षय कुमार के फैन हैं और उम्मीद करते हैं कि एक दिन दोनों से जरूर मुलाकात करेंगे। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- मैं इस ऑटो में अभी यात्रा कर रहा हूं, यह बहुत ही क्रिएटिव आइडिया है, बड़ा अच्छा महसूस कर रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/B5Er6j3D44X/

इस रिक्शे के ड्राइवर भी सत्यवान ही हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने रिक्शे में बैठने वाले यात्रियों को इंटरनेट की सुविधा भी प्रदान करते हैं। इसके अलावा इस रिक्शे में आपको पीने लायक शुद्ध पानी भी मिलेगा। दिलचस्प ये है कि इस ऑटो के रिक्शा चालक बुजुर्गों से एक किलोमीटर की यात्रा का कोई किराया नहीं लेते।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X