ताज़ा खबर
 

सुपरस्टार पिता राजेश खन्ना के साथ बर्थडे शेयर करती हैं ट्विंकल खन्ना, पापा को याद करते हुए लिखा इमोशनल मैसेज

अपने और पिता के बर्थडे के मौके पर उन्हें याद करते हुए ट्विंकल ने एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। ट्विंकल ने यह मैसेज एक तस्वीर के साथ शेयर किया।

राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना की एक पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस, इंटीरियर डिजाइनर और राइटर ट्विंकल खन्ना आज यानि 29 दिसंबर को अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं। उनके बर्थडे की एक खास बात यह है कि वह अपना बर्थडे अपने पिता सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ शेयर करती हैं। इस मौके पर अपने पिता को याद करते हुए ट्विंकल ने एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। ट्विंकल ने यह मैसेज एक तस्वीर के साथ शेयर किया।

ट्विंकल ने लिखा, मैं आपको चम्मच की पीछे बनती अपनी परछाई में देखती हूं। अपनी बहन के कुछ करने में देखती हूं। मेरे बेटे की आईब्रो में देखती हूं। मैं आपको अब भी देखती हूं। हम दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ट्विंकल का यह इमोशनल मैसेज दिखाता है कि पापा राजेश खन्ना और उनके बीच की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग थी।

बता दें कि ट्विंकल अकसर ही अपने ट्वीट्स और पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था। जिस पर सलमान खान के फैन्स ने ट्विंकल को आड़े हाथों लिया था। ट्विंकल ने सलमान के लिए एक शादी का ऐड बनाया था। उन्होंने लिखा, ‘भारत के सबसे बूढ़े लेकिन मोस्ट एलीजिबल बैचलर लड़के के लिया रिश्ता चाहिए’ के टाइटल से एड लिखा “डैशिंग, मांसाहारी, सफल और पहलवान जैसे शरीर वाले लड़का। डांस, ड्रामा और आर्ट में शानदार है। लड़की प्यारी, पतली, स्लिम और भीड़-भाड़ से दूर लॉन्ग ड्राइव को इंजॉय करने वाली हो। दुल्हन ज्यादा बोलने वाली नहीं होनी चाहिए क्योंकि दूल्हा बक-बक (Buck Buck) बर्दाश्त नहीं कर सकता है। जाति का कोई बंधन नहीं है। संपर्क करें: Sultan@Bhaijaan.com.

हालांकि एक्ट्रेस ने यह कॉलम एक मजाक के तौर पर लिखा था। उन्होंने सलमान के कोर्ट केस का भी मजाक उड़ाया है वो भी एक को-स्टार और फैमिली फ्रेंड होने के बावजूद। खन्ना को सलमान के ऊपर ऐसा मजाक करने के लिए बिना किसी दया भाव के भाईजान के फैंस ने ट्विटर पर काफी ट्रॉल किया। नॉट दैट गाय नाम के ट्विटर अकाउंट ने लिखा- असफल एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक बड़े सुपरस्टार के नाम का इस्तेमाल करके फायदा उठाना चाहती हैं। डार्वी ने लिखा- मिसेज फन्नी बोंस अपनी तकलीफदेह जिंदगी का मजाक क्यों नहीं बनाती हैं। आपके औसत दर्जे के पति ने अपनी सभी हिरोईन के साथ धोखा किया है।

rajesh

 

Next Stories
1 कपिल शर्मा, इरफान खान के बाद अब अवैध निर्माण के चक्कर में फंसे अर्जुन कपूर
2 विद्या बालन ने बताया सेट्स पर उन्हें किस नाम से बुलाते थे नसीरुद्दीन शाह
3 सैफ अली खान की व्हाट्स ऐप डीपी बताती है 24 घंटे खयालों में रहता है बेटा तैमूर
आज का राशिफल
X