ताज़ा खबर
 

मम्मी ट्विंकल खन्ना शेयर किया ​नितारा का ‘रॉक एंड रोल’ वीडियो

कुछ दिनों पहले भी ट्विंकल ने नितारा की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की ​थी जिसमें नितारा ने हथौड़ा पकड़ा हुआ था।

वहीं इस बार वैलेंटाइन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनकी बेटी मार्शल के मूवज करती नजर आ रही थी।

बॉलीवुड एक्टर और ट्विंकल खन्ना की बेटी ​नितारा बॉलीवुड के क्यूटेस्ट स्टार किड्स में से एक है। ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी बेटी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी बेटी नितारा और उसके गर्ल गैंग की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नितारा और उनकी गर्ल गैंग स्टेज पर रॉक एंड रोल करती नजर आ रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने इंस्टग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा… द लिटिल रॉकटेल गियरिंग अप फॉर देयर स्टेज परफॉर्ममेंस। यह वीडियों देखने के बाद किसी को भी अपना बचपन याद आ जाएगा।

एक मां होने के नाते अपनी बेटी को इस तरह परफॉर्म करते हुए देख ट्विंकल काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले भी ट्विंकल  ने नितारा की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की ​थी जिसमें नितारा ने हथौड़ा पकड़ा हुआ था। सिर्फ ट्विंकल ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार भी व्यस्त रहने के बावजूद अपनी क्यूट बेटी के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वहीं इस बार वैलेंटाइन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में उनकी बेटी मार्शल के मूवज करती नजर आ रही थी। इस वीडियो के साथ अक्षय ने एक बहुत ही बढ़िया मैसेज लिखते हुए लड़कियों को मार्शल आर्ट ​सिखने के लिए प्रेरित किया था। अक्षय ने वैलेंटाइन डे आप किसी लड़के को अपना फायदा न उठाने दें। मार्शल आर्ट सीखें, आपको खुद कुछ नहीं पता कि कब आपको इसकी जरुरत पड़े। जल्दी सीखे यह आपकी हमेशा मदद करेगा।

हालांकि इस वीडियो मे नितारा सिर्फ क्रॉसिस ही करती नजर आ रही थीं लेकिन अपनी बेटी इस क्यूट से वीडियो के साथ काफी अच्छा मैसेज देने की कोशिश की। वैसे भी अक्षय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को कुछ न कुछ मैसेज देते ही रहते हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को आयुर्वेद और योग के महत्व को बताया था। अक्षय और ट्विंकल  का बेटा आरव भी है जिसने कूडो में ब्लैक बेल्ट हासिल है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App