scorecardresearch

ट्विंकल खन्ना ने की पति अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की तारीफ, बोलीं-आंसू नहीं रोक पाएंगे

ट्विंकल इस फिल्म से काफी खुश हैं, उनका कहना है कि वो फिल्म के दौरान हंसी भी रोईं भी।

ट्विंकल खन्ना ने की पति अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की तारीफ, बोलीं-आंसू नहीं रोक पाएंगे
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फाइल फोटो)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ कल यानी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही है। जहां फैंस फिल्म रिलीज होने का बेसबरी से इंजतार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म को पहले ही देख चुकी हैं।

ट्विंकल इस फिल्म से काफी खुश हैं, उनका कहना है कि वो फिल्म के दौरान हंसी भी रोईं भी। एक्ट्रेस ने फिल्म का रिव्यू दिया और काफी तारीफ की। ट्विंकल खन्ना ने फिल्म का एक क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है,”रक्षा बंधन ने मुझे पहले हाफ में हंसाया और दूसरे हाफ में रुलाया। भारत के बारे में एक फिल्म जिसका हम सभी ढोंग करते हैं, मौजूद नहीं है।

एक वास्तविकता जो हम चाहते हैं वो मौजूद नहीं थी। हमने ‘दहेज’ से ‘उपहार’ के लिए शर्तों को बदल दिया है, लेकिन सामाजिक-आर्थिक स्तर के घरों में, कस्टम लूम की विविधताएं बड़ी हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म कल, 11 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय चार बहनों के बड़े भाई दिखाए गए हैं। जो चाट की दुकान चलाता है। ये भाई अपनी मां को वचन देता है कि वो अपनी बहनों के घर बसाने के बाद ही शादी करेगा। फिल्म में एक बड़े भाई के जीवन का संघर्ष दिखाया गया है। ये फिल्म भी आमिर खान की फिल्म के साथ ही रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार की हिरोइन के रूप में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है। जिसमें अक्षय 4 बहनों के भाई दिखाए गए हैं। इससे पहले अत्रय‘अतरंगी रे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘गुड न्यूज’ और ‘मिशन मंगल’,’टॉइलेट – एक प्रेम कथा’, जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

बता दें कि इस फिल्म का सीधा मुकाबला आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से हैं। आमिर खान की फिल्म भी 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। इससे पहले भी दो बार अक्षय और आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुकी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट