ताज़ा खबर
 

L’Oreal हेयर ब्रांड की पहली भारतीय एम्बेसेडर बनीं ट्विंकल खन्ना, देखें वीडियो

सैलो ब्रांड लॉरियल प्रोफेशनेल ने ट्विंकल खन्ना को बनाया पहला भारतीय ब्रांड एम्बेसेडर।

Author जम्मू | March 3, 2017 5:34 AM
अभिनेत्री ट्विंकल बनी L’Oreal की पहली एम्बेसेडर

ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों में सक्रीय न हों लेकिन वे सोशल साइट के जरिए काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपनी बेटी का रॉकिंग वीडियो शेयर किया था। लिहाजा इन दिनों फिर से वे लाइम लाइट में आ गई हैंं। सैलो ब्रांड लॉरियल प्रोफेशनेल ने ट्विंकल खन्ना को पहला भारतीय ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। हाल ही ट्विंकल ने अपने शोल एकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे अपने सिल्की एंड शायनी हेयर से लॉरियल को प्रमोट करते नजर आ रही हैं। 1 मार्च को गोवा में आयोजित लॉरियल प्रोफेशनेल इंडियन हेयरड्रेसिंग अवार्डस में ट्विंकल खन्ना के नए ब्रांड एम्बेसेडर बनाए जाने की घोषणा की गई। इस अवसर पर सैलों और हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं। बता दें कि भारतीय हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री को इस समारोह का बेसब्री से इंतजार रहता है और इसमें हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री के नए मानक कायम होते हैं। क्रिएटिवीटी और इनोवेशन साल-दर-साल नई ऊंचाइयों को छूता है। इस अवसर पर ट्विंकल खन्ना ने कलर ट्रॉफी दिया गया है। वहीं हेयर ड्रेसिंग का भारत में सबसे चहेता और प्रतिष्ठित सम्मान है।

लॉरियल प्रोफेशनेल की जीएम सुजन वर्गीज ने बताया, “लॉरियल प्रोफेशनेल ब्रांड ने हमेशा इनोवेशन को महत्व दिया है और ट्रेंड में रहा है। हमारे लिए ट्विंकल खन्ना एक लाजवाब ब्रांड एम्बेसेडर होंगी। वे ग्लैमरस हैं। बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं और आज की महिलाओं के लिए प्रेरणा स्वरूप हैं। लॉरियल प्रोफेशनेल के लिए खूबसूरती के इस सफर में ट्विंकल का पार्टनर होना बहुत खुशी की बात है।”

इससे पहले  ट्विंकल खन्ना को उनके पति अक्षय कुमार के साथ रियलिटी शो नच बलिए में आने की ऑफर मिला था। लेकिन दोनों इस ऑफर को ठुका दिया था। दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। ये परफेक्ट कपल कुछ समय पहले कॉफी विद करण में साथ नजर आया था। दर्शकों के लिए यह एपिसोड काफी मजेदार था। जहां उन्होंने हर कंट्रोवर्सी पर खुल कर बात की थी। शो पर अक्षय और ट्विंकल की केमिस्ट्री शानदार थी। शायद यही वजह रही कि स्टार के पॉपुलर शो नच बलिए के मेकर्स भी अक्षय और ट्विंकल को अपने शो पर जज के तौर पर चाहते थे।

Mumbai: Actress Twinkle Khanna during the launch of book, The Legend of Lakshmi Prasad, a collection of four short stories by author Twinkle Khanna, in Mumbai, on Nov 15, 2016. (Photo: IANS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App