Twinkle khanna gave a naughty answer to Karan Johars question What does Akshay Kumar have that Khans don't - करण जौहर ने पूछा अक्षय के पास ऐसा क्या है जो खान्स के पास नहीं है, ट्विंकल ने दिया नॉटी जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने पूछा अक्षय के पास ऐसा क्या है जो तीनों खान के पास नहीं है, ट्विंकल ने दिया नॉटी जवाब

शो में जल्द अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आने वाले हैं। शो के प्रोमो से ही पता चल रहा है कि शो पर कितनी मस्ती होने वाली है। यह पहली बार है जब अक्षय और ट्विंकल इस शो पर साथ आए हैं।

सेलेब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का पांचवा सीजन शुरू हो चुका है। शो के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट आए थे। डियर जिंदगी के इन स्टार्स के साथ पहला एपिसोड काफी मजेदार रहा। वहीं दूसरे एपिसोड की झलक भी कुछ कम नहीं है। शो में जल्द अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आने वाले हैं। शो के प्रोमो से ही पता चल रहा है कि शो पर कितनी मस्ती होने वाली है। यह पहली बार है जब अक्षय और ट्विंकल इस शो पर साथ आए हैं।

शो का एक प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें करण ट्विंकल से पूछ रहे हैं कि अक्षय के पास ऐसा क्या है जो खान्स के पास नहीं है। इस पर ट्विंकल कहती हैं कुछ एक्सट्रा इंच। ट्विंकल का यह जवाब सुनकर करण ट्विंकल की तरफ देखते हैं और अक्षय चुप हो जाते हैं। इस पर ट्विंकल कहती है कि मैं उनके पैर के साइज की बात कर रही थी। ट्विंकल के इस जवाब के बाद सभी हंस पड़ते हैं। करण से आ रहे सवालों के जवाब देने के बाद ट्विंकल उनके सामने सवालों की लाइन लगा देती है। वह पूछती हैं कि बताइए प्लूटो को प्लैनेट्स की लिस्ट से क्यों हटाया गया? भारत के रक्षा मंत्री कौन हैं? क्लोरोफिल क्या करता है? ट्विंकल से इतने सारे सवाल सुनने के बाद करण कहते हैं कि मैंने अपने लिए यह कब्र क्यों खोद ली?

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

करण के साथ हल्की फुल्की बातचीत में ट्विंकल ने बताया, मैंने अक्षय से कह दिया था कि जब तक तुम सेंसिबल फिल्में नहीं करोगे मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी। इस पर अक्षय कहते हैं, आप नहीं जानते मुझ पर क्या गुजरी है।

शो के दौरान ट्विंकल के एक और जवाब ने करण को हैरान कर दिया। करण ने पूछा कि अगर कभी ट्विंकल बॉलीवुड पर किताब लिखेंगी तो उसका टाइटल क्यो होगा? इस पर ट्विंकल ने कहा टेंटिकल्स टु टेस्टिकल्स, ट्विंकल का जवाब सुनकर करण ने उन्हें रुक कर देखा और ट्विंकल ने हंस कर उन्हें देखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App