ताज़ा खबर
 

टि्वंकल खन्ना का तंज- ‘अच्छे दिन’ के नाम पर हर रोज मूर्ख दिवस मनाते हैं भारतीय, सोशल मीडिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

ट्विंकल ने अच्छे दिन पर तंज कसते हुए लिखा कि अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं। अभिनेत्री की पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2018 12:04 PM
अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बयानों और पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया। फोटो पर कैप्शन लिखा – ‘हम अप्रैल फूल रोज हर रोज मनाते हैं।’ इसके साथ ही ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर ‘अच्छे दिन’ पर आर्टिकल भी शेयर किया। इसे खुद ट्विंकल ने ही लिखा है। ट्विंकल ने ‘अच्छे दिन’ पर तंज कसते हुए लिखा कि अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं। अभिनेत्री की पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं।

एक यूजर ने ट्विंकल की पोस्ट के कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘यह अच्छी बात है, लेकिन मैं अच्छे दिन के विचार पर आपके साथ सहमति नहीं रखती। एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने सवाल किया, ‘मैं जानना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपनी पार्टी के घोटालों को कब उजागर करेगी? हैशटैग कमल का फूल।’ मिथलेश नाम के ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों पति-पत्नी (अक्षय कुमार- ट्विंकल) का अच्छा है, एक लेफ्ट वालों का खुश रखता है और एक राइट। इन दोनों की दुकान चलनी पक्की है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपको तो इस बात की जानकारी भी नहीं कि भारत में स्वंत्रतता के बाद भी कई गांव ऐसे हैं, जहां पर बिजली आज भी नहीं है और आप एसी रूम में बैठकर आर्टिकल लिख रही हैं।’

आर्टिकल में ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया कि अप्रैल फूल डे क्यों सेलिब्रेट किया जाता है। ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर किया था, जिसके कारण वह चर्चा में रही थीं। तस्वीर में अक्षय कुमार ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे थे तो वहीं ट्विंकल खन्ना ऑटो की सवारी का लुत्फ लेते हुए नजर आ रही थीं। ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के कारण भी चर्चा में रही थी। अक्षय कुमार और सोनम कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App