सेट पर क‍िसकी पत्‍नी ज्‍यादा आती थीं? कप‍िल शर्मा के सवाल पर अक्षय कुमार ने द‍िया था यह जवाब

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी पत्नी से जुड़ी एक बात कही थी, जिसमें उन्होंने ट्विंकल का मजाक उड़ाया था।

Akshay Kumar, The Kapil Sharma Show, Twinkle Khanna,
सुपरस्टार अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ (फोटो सोर्स- अक्षय कुमार इंस्टा)

अक्षय कुमार फिल्मों के सेट पर खूब मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं। रितेश देशमुख संग वह कई फिल्में कर चुके हैं। रितेश और अक्षय की मस्ती सेट पर कभी बंद नहीं होती। द कपिल शर्मा शो में भी जब अक्षय कुमार और रितेश देशमुख साथ आए थे तब भी इनकी मस्ती साथ देखने को मिली थी। शूटिंग के वक्त अकसर एक्टर्स कई कई दिनों तक अपने घरों से बाहर होते हैं, ऐसे में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार और रितेश देशमुख से एक सवाल कर लिया था।

कपिल शर्मा पूछने लगे कि ‘किसकी वाइफ के सबसे ज्यादा सेट पर फोन आते थे?’ इस पर रितेश देशमुख झट से बोले- ‘मेरी वाइफ तो सेट पर ही थी।’ अक्षय कुमार ने बताया ‘मेरी वाइफ तो आती थी। लेकिन सेट पर कभी नहीं आई।’ इस पर कपिलने पूछा- ‘आप नहीं आने देते या वो आना पसंद नहीं करतीं?’ अक्षय ने जवाब दिया- ‘उनको शूटिंग से बहुत नफरत है। एक्टिंग से भी वो बहुत नफरत करती हैं। इसलिए 13 फिल्में करके जिनमें 12 फ्लॉप हैं, करके चली गई।’

अक्षय की इस बात को सुन सब ठहाका लगा कर हंस पड़े। तभी रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार के लिए कहा- ‘आज रात को इसको खाना नहीं मिलेगा।’ अक्षय कुमार उन चंद कलाकारों में से एक हैं जो सेट पर हल्का फुल्का मस्ती भरा माहौल बनाए रखने के लिए काफी पॉपुलर हैं। ऐसे ही एक बार अक्षय कुमार और अजय देवगन साथ एक शो पर पहुंचे थे। अजय भी मस्ती के मामले में कम नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने अक्षय की टांग खींचने के लिए उनसे एक सवाल कर लिया जिसका अक्षय ने भी बड़े रोचक ढंग से जवाब दिया था।

ऐसे ही एक बार मस्ती करते अक्षय ने रितेश देशमुख के फोन से विद्या बालन को कुछ प्यार भरे मैसेज भेज दिए थे, जिसके बाद विद्या बालन ने भी इन मैसेजेस के जवाब दिए थे। तो वहीं ऐसा भी हुआ जब अभिषेक बच्चन एक बार एक पत्रकार के सवाल का भड़कते हुए जवाब दे रहे थे, तभी अक्षय कुमार उनके पीछे से हंसते हुए नजर आए थे।

अजय देवगन भी कम नहीं हैं, अक्षय की तरह उन्होंने भी एक बार सेट पर मस्ती की थी जब क्रू के एक मेंबर के फोन से उन्होंने अमिताभ बच्चन को मैसेज कर डाले। जब अमिताभ बच्चन के पास ये मैसेजेस पहुंचे तो मामला थोड़ा सीरियस हो गया था। अमिताभ बच्चन उस वक्त अजय देवगन की वजह से परेशान हो गए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट