पिता राजेश खन्ना की बायोग्राफी पर फिल्म बनाने से ट्विंकल खन्ना ने किया था साफ इंकार, बताई थी ये वजह

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से सवाल किया गया कि क्या वह कभी अपने पिता की बायोग्राफी के आधार पर फिल्म बनाएंगी तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने इसका कारण भी बताया था।

rajesh khanna, twinkle khannaराजेश खन्ना की बायोग्राफी पर फिल्म बनाने से ट्विंकल खन्ना का इंकार (फोटो क्रेडिट ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने फिल्म ‘आखिरी खत’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ राजेश खन्ना अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते थे। उन्हें हिंदी सिनेमा का ‘पहला सुपरस्टार’ भी कहा जाता था। राजेश खन्ना की एक बायोग्राफी ‘राजेश खन्ना: द अंटोल्ड स्टोरी ऑफ इंडियाज फर्स्ट सुपरस्टार’ भी है, जिसे यासिर उस्मान ने लिखा था। लेकिन वहीं, जब उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से सवाल किया गया कि क्या वह कभी अपने पिता की बायोग्राफी के आधार पर फिल्म बनाएंगी तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

ट्विंकल खन्ना का इससे जुड़ा एक पुराना वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उनसे रिपोर्टर ने कहा, “आप लेखक के साथ-साथ एक बेहतरीन प्रोड्यूसर भी हैं। अगर कभी आपको मौका मिले आपके पिता की बायोग्राफी के आधार पर फिल्म बनाने का या फिल्म लिखने का तो आप बनाएंगी।”

ट्विंकल खन्ना ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, “नहीं।” वहीं, जब रिपोर्टर ने उनसे ना कहने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा, “मुझे उन कहानियों में रुचि है, जिनमें परतें होती हैं। किसी एक व्यक्ति के जीवन पर आधार पर कहानी लिखना बहुत महान बात है। लेकिन मेरे लिए उन कहानियों में परतें होनी जरूरी हैं, कोई संदेश होना जरूरी है, और यही मेरा भी मानना है।”

ट्विंकल खन्ना और राजेश खन्ना की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। इस बात का सुबूत एक्ट्रेस ने कई बार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी कहा है। एक बार फादर्स डे पर पिता राजेश खन्ना के लिए की गई पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पिता डेट के लिए उन्हें सलाह दिया करते थे।

ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना के बारे में पोस्ट में लिखा था, “उन्होंने मुझसे कहा था कि एक बॉयफ्रेंड मत बनाओ। एक समय पर करीब चार बॉयफ्रेंड बनाओ और इस तरह से आपका दिल भी कभी नहीं टूटेगा।” अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके पिता हमेशा उन्हें टीना बाबा कहकर पुकारते थे।

Next Stories
1 मुझसे किसी भी सीन में हंस के बात नहीं की…अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया था खुलासा, ‘शोले’ के सेट पर थी ऐसी बॉन्डिंग
2 बड़े दिल के लिए शुक्रिया पड़ोसी- कोरोना संकट में पाकिस्तान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ तो बोलीं स्वरा भास्कर, हुईं ट्रोल
3 मैं तो वापस चाय की दुकान खोल लूंगा…PM मोदी का पुराना बयान याद दिला बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना
यह पढ़ा क्या?
X