scorecardresearch

ट्विंकल खन्ना ने ‘व्हिस्की’ से की पति अक्षय कुमार के बुढ़ापे की तुलना, फोटो शेयर कर कहा -अपना माल

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में पति अक्षय कुमार की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने अक्षय की तुलना व्हिस्की से की है।

Twinkle Khanna and Akshay Kumar
अभिनेता अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आते हैं। आए दिन वो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की फोटोज शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल और अक्षय की शादी काफी साल हो गए हैं लेकिन इतने सालों बाद भी उनके बीच का प्यार कम नहीं हुआ है और दोनों नए-नवेले जोड़े की तरह ही रहते हैं। इसी बीच हाल ही में अभिनेत्री ने अक्षय कुमार की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो उन्हें ‘अपना माल’ बता रही हैं।

अक्षय और ट्विंकल को पूरे 21 साल हो गए हैं और आज भी दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार न्योछावर करते नजर आते हैं। हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति की एक फोटो शेयर करते हुए उनके लुक और स्टाइल की खूब तारीफ की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘अपना माल.. जले हुए लकड़ी के बैरे में व्हिस्की की तरह बुढ़ापा। क्या आप भी सहमत हैं?

बता दें, 17 जनवरी 2022 को उन्होंने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मनाई थी। इस दौरान ट्विंकल ने अक्षय के साथ की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें दोनों डिनर डेट एंजॉय करते नजर आए थे। इसे पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘हमारी 21वीं सालगिरह पर हमारे पास एक चैट है। मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि, अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें, तो मुझे नहीं पता कि, मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं। वो: मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: हैरानी क्यों नहीं हुई। तो आप क्या पूछेंगे? आप मुझे डेट के लिए पूछेंगे? वो: नहीं, मैं कहूंगा, ‘भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे हैं, ठीक हैं? ठीक है नमस्ते। 21सालों की खुशी’।

इसी के साथ पिछले साल 29 दिसंबर को ट्विंकल खन्ना के अपना 48वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन की एक फोटो शेयर करते हुए पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया था ‘आपका मेरे साथ रहना, ब्लूज को भी मेरे कदमों में ले जाने के लिए आसान लगता है। हैप्पी बर्थडे टीना’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट