ताज़ा खबर
 

मुझे हाथ पर कंट्रोल करना पड़ता है जिससे मैं मां का गला न दबा दूं- डिंपल कपाड़िया के लिए बोल पड़ी थीं ट्विंकल खन्ना, ये थी वजह

ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में बताया था कि कई बार उन्हें अपनी मां डिंपल कपाड़िया के कारण हाथ पर काबू करना पड़ता है, जिससे वह उनका गला न घोंट दें।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की मां डिंपल कपाड़िया संग अपनी बॉन्डिंग (फोटो क्रेडिट- ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने बीते दिन अपना 64वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बेटी ट्विंकल खन्ना, दामाद अक्षय कुमार और कई बॉलीवुड सितारों ने बधाइयां दीं। जन्मदिन से इतर ट्विंकल खन्ना अकसर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए नजर आती हैं। लेकिन दोनों की बॉन्डिंग बिल्कुल एक दोस्त की तरह ही है। अपने एक कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि कई बार उन्हें अपनी मां के कारण हाथ पर काबू करना पड़ता है, जिससे वह उनका गला न घोंट दें। ट्विंकल खन्ना ने इस बात की वजह भी अपने कॉलम में साझा की थी।

ट्विंकल खन्ना ने अपनी और अपनी मां डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग को साझा करते हुए लिखा, “मुझे वह लम्हे अच्छे से याद हैं, जब मुझे अपने हाथों पर इस कदर नियंत्रण रखना पड़ता था कि कहीं मैं अपनी मां का गला न घोट दूं। जैसे कि एक बार उन्होंने मेरे बालों की हाइलाइट्स पर कमेंट किया था।”

ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए आगे लिखा, “उन्होंने मेरे हाईलाइट्स पर कमेंट करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने मेरे सिर पर पान थूक दिया हो। उन्होंने यह बात एक जोक के तौर पर की थी, लेकिन उनकी यह मजाक में की गई आलोचना भी बिल्कुल एक डंक की तरह चुभती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया बेटी संग बिल्कुल वैसे ही रिश्ता निभाती हैं, जैसे वह अपनी मां संग निभाया करती थीं। इतना ही नहीं, वह अकसर ट्विंकल खन्ना द्वारा की जा रही बच्चों की परवरिश में गलतियां भी तलाशती रहती हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना के अलावा अक्षय कुमार की भी अपनी सास डिंपल कपाड़िया संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है। एक अवॉर्ड शो के दौरान अक्षय कुमार ने डिंपल कपाड़िया संग प्रैंक किया था, जिससे एक्ट्रेस काफी डर गई थीं। इतना ही नहीं, वह स्टेज पर भावुक भी हो गई थीं। हालांकि, अक्षय कुमार ने बाद में माफी मांगते हुए उन्हें गले लगा लिया।

इससे इतर डिंपल कपाड़िया के जन्मदिन के खास मौके पर ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “कोई हमारी इस प्यारी सी सेल्फी को बिगाड़ रहा है। मां, जो हर साल आगे बढ़ रही हैं, लेकिन हर एक साल को पीछे की और धकेल रही हैं। यह बिल्कुल नोलन फिल्म की तरह है।”

Next Stories
1 बिना काम कंगना रनौत, बोलीं- पिछले साल का भी टैक्स नहीं चुका पाई
2 मुझे डर लगता है कि..- The Family Man 2 की ‘राजी’ ठुकरा देती हैं हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र, जानिए किस बात से डरती हैं सामंथा
3 लता मंगेशकर गा रही थीं गाना तभी संजय दत्त ने कर दी ऐसी हरकत; परेशान हो गई थीं स्वर कोकिला; जानिए फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X