ताज़ा खबर
 

‘काश मेरी ओर भी ऐसी ही देखते’, टि्वंकल खन्ना ने शेयर की पति अक्षय कुमार संग तस्वीरें

ट्विंकल खन्ना अपने पति के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम से एक कोलाज शेयर किया है। कोलाज में 3 तस्वीरें हैं जिनमें से एक तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय साथ बैठे हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में अक्षय अपनी ग्रीनटी को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं

अक्षय कुमार के साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी मानी जाती है। बी टाउन का ये कपल जहां भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराता है वहां सभी की निगाहें इन पर टिक जाती हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल नजर आ रही हैं। ट्विंकल इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखती हैं- काश के तुम मुझे भी ऐसे ही देखते। दरअसल, इन तस्वीरों में एक तस्वीर है जिसमें अक्षय कुमार के सामने ग्रीन टी रखी हुई है। अक्षय अपनी ग्रीन टी को बहुत ही गौर से स्माइल करते हुए देख रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना अपने पति के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम से एक कोलाज शेयर किया है। कोलाज में 3 तस्वीरें हैं जिनमें से एक तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय साथ बैठे हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में अक्षय अपनी ग्रीनटी को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं. ऐसे में ट्विंकल खन्ना इस कोलाज को कैप्शन देते हुए लिखती हैं- ‘काश वह मुझे भी इसी तरह से देखता, जैसे वह अपने ग्रीन टी के कप को देख रहे हैं। एक छोटे से रेस्टोरेंट में डिलीशियस फोड के साथ।’ अक्षयऔर ट्विंकल इन दिनों छुट्टियों में Saint Barthélemy गए हुए हैं। ट्विंकल लगातार अपने इंस्टाग्राम से वहां की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह फूलों के साथ तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। फिलहाल अक्षय यहां चिल कर रहे हैं। जल्द ही अक्षय टीवी स्टार मौनी रॉय के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर सामने आ चुका है। वहीं फिल्म के दो गाने भी सामने आ चुके हैं। जल्द ही फिल्म गोल्ड सिनेमाघरों में भी दस्तक देने वाली है। 15 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड रिलीज होने जा रही है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App