ताज़ा खबर
 

टीवी कपल रोहित पुरोहित और शीना बजाज का रिश्‍ता टूटा, जानिए क्‍या रही वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित को जब ये भनक लगी कि अविनाश और शीना के बीच अफेयर चल रहा है, उसके बाद से ही वे शीना से बेहद ज़्यादा नाराज़ रहने लगे थे। उन्होंने शीना के कॉल्स उठाने छोड़ दिए थे

पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे रोहित और शीना Source: Tellychakkar

टीवी सितारे रोहित पुरोहित और शीना बजाज पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अपने रिश्ते को आखिरी विराम दे दिया है और दोनों के बीच तकरार इतनी बढ़ चुकी है कि अब वापस रिलेशनशिप में जाने के बारे में दोनों ही नहीं सोच रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित ने शीना को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है। वे शीना को किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से फॉलो नहीं कर रहे हैं। एक सूत्र के मुताबिक, शीना और रोहित पिछले कुछ महीनों से बेहद मुश्किल समय से गुजर रहे थे। उनके बीच कई चीज़ों को लेकर सहमति नहीं हो पाती थी और यही उनके बिगड़ते रिश्तों की अहम वजह में से एक रही है।

माना जा रहा है कि रोहित और शीना के रिश्तों के बीच तनाव का कारण मरियम खान और रोहित के बीच बढ़ती नज़दीकियां हैं। इसके अलावा रिपोर्टिंग लाइव के को स्टार अविनाश मिश्रा भी इस रिश्ते के खत्म होने के लिए जिम्मेदार माने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित को जब ये भनक लगी कि अविनाश और शीना के बीच अफेयर चल रहा है, उसके बाद से ही वे शीना से बेहद ज़्यादा नाराज़ रहने लगे थे। उन्होंने शीना के कॉल्स उठाने छोड़ दिए थे, यही कारण है कि शीना रोहित के सामने अपना पक्ष नहीं रख पाई हैं। हालांकि कई मामलों की तरह ही शीना और अविनाश के अफेयर को महज एक अफवाह माना जा रहा है। गौरतलब है कि रोहित और शीना शादी की भी तैयारियां कर रहे थे लेकिन इस बार रोहित और शीना अपने ब्रेकअप को लेकर काफी गंभीर हैं और ये कपल पैच अप के बारे में नहीं सोच रहा है। एक सूत्र के मुताबिक, दोनों के बीच बात काफी ज़्यादा आगे बढ़ चुकी है। शीना नहीं चाहती कि उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर कोई असर पड़े, यही कारण है कि वे भी इस रिश्ते को लेकर ज़्यादा नहीं सोच रही है।

शीना और रोहित के बीच पिछले कुछ समय स कई परेशानियां चल रहीं थी।

शीना ने कहा कि ये मेरे कैरेक्टर का अपमान है। मैं पिछले पांच सालों से रोहित के साथ रिलेशनशिप में हूं और इसके बावजूद मेरे और अविनाश को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। मेरे और अविनाश के बीच कुछ भी नहीं है और हम सिर्फ को एक्टर्स हैं। अगर मैं किसी शख़्स से बात करती हूं तो इसका ये मतलब नहीं कि मैं उसे डेट भी कर रही हूं। वैसे भी, मुझे इन अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता है। मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन रहती हूं और अगर मैं किसी को डेट कर रही होती हूं तो मैं उसके बारे में खुद बात करूंगी। अपने को स्टार्स के साथ बॉन्डिग एक आम बात है, ऐसे में मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैंने ऐसा क्या कर दिया है कि मेरे और अविनाश के बीच डेटिंग की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। अविनाश ने भी इन अफवाहों को लेकर कहा – ये बिल्कुल सच नहीं है और मैं और शीना बस अच्छे दोस्त हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राखी सावंत, अर्शी खान ने सलमान खान से की 5 करोड़ रुपये की डिमांड
2 ‘संजू’ के नए गाने में दिखेगा ए आर रहमान का जादू, ‘रूबी रूबी हो जा रूबरू’ हुआ रिलीज़
3 रुस्‍तम, पैडमैन जैसी फिल्‍मों की प्रोड्यूसर पर गाली देने का आरोप, केस दर्ज
Padma Awards List
X