ताज़ा खबर
 

VIDEO: टीवी के सितारों पर भी चढ़ा धड़क का जादू, दीपिका और शोएब ने रीक्रिएट किया जाह्नवी-ईशान का रोमांटिक सीन

धड़क के रोमैंटिक टाइटल ट्रैक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। टेलीविजन जगत की चर्चित जोड़ी दीपिका और शोएब ने इस टाइटल ट्रैक को अपने ही अंदाज में रीक्रिएट कर डाला है। दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शोएब के साथ इस गाने पर परफॉर्म करती हुई नज़र आ रही हैं।

दीपिका और शोएब ने धड़क के टाइटल ट्रैक पर किया परफॉर्म

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक धड़क को न केवल दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि इस फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। धड़क का गाना झिंगाट यूथ में काफी लोकप्रिय हुआ है और यूट्यूब पर पिछले काफी समय से ये गाना टॉप व्यूड गानों में बना हुआ है। हाल ही में खुशी कपूर भी इस गाने पर अपनी गाड़ी में ही परफॉर्म करती हुई नज़र आईं थीं। झिंगाट के अलावा धड़क के रोमैंटिक टाइटल ट्रैक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। टेलीविजन जगत की चर्चित जोड़ी दीपिका और शोएब ने इस टाइटल ट्रैक को अपने ही अंदाज में रीक्रिएट कर डाला है। दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शोएब के साथ इस गाने पर परफॉर्म करती हुई नज़र आ रही हैं।

नच बलिए में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत चुकी ये जोड़ी आजकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर ये कपल अपनी तस्वीरों के साथ ही साथ क्यूट वीडियोज़ भी शेयर करता रहता है। इस वीडियो को भी शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और कैप्शन दिया था, ‘प्यार की इस शानदार कहानी को देखने के लिए हम बेताब हैं।’ शोएब के इस वीडियो को दीपिका ने फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कर लिया है।

Looking forward to experience this eternal tale of love!!! #dhadak

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के स्टार्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में भोपाल में शादी की थी। इस शो में दीपिका ने सिमर का और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था। इस शो के सेट पर ही दीपिका और शोएब का प्यार परवान चढ़ा था और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।गौरतलब है कि 22 फरवरी को दोनों ने शादी रचा ली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App