ताज़ा खबर
 

बर्थडे ब्वॉय शरद केलकर बोले- बेटी को गर्व के साथ कह सकता हूं कि ‘बाहुबली’ का हिस्सा रहा हूं

शरद ने फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास की आवाज बन कर काम किया था। शरद ने हिंदी डबिंग में प्रभास के किरदार लिए काम किया था।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 15:39 pm
शरद केलकर साउथ की ऑलओवर इंडिया सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ का हिस्सा रहे।

टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले शरद केलकर साउथ की ऑलओवर इंडिया सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ का हिस्सा रह चुके हैं। शरद फिल्म का हिस्सा बन कर खुद को गौरांवित महसूस करते हैं। शरद ने फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास की आवाज बन कर काम किया था। शरद ने हिंदी डबिंग में प्रभास के किरदार लिए काम किया था। इसको लेकर वह कहते हैं कि जब उनके पास इस फिल्म के लिए ऑफर आया था तो उन्होंने झट से इस फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार वह बताते हैं, ‘ जब मुझे इस फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए चांस मिला तो इस अवसर को मैंने झट से स्वीकार कर लिया। इसके पीछे का कारण था कि मैं राजामौली सर के साथ काम करना चाहता था। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैं सोच ही रहा था कि ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित होगी।’ आगे शरद बताते हैं, ‘पहले पार्ट की रिलीज के दौरान काफी लोग वहीं जानते थे कि बाहुबली की आवाज किसकी है। लोग पहचान नहीं पाए कि इसमें मैंने डबिंग की है। लेकिन बाहुबली का दूसरा पार्ट रिलीज होते ही लोगों ने इस बात को नोटिस करना शुरू किया। सब मेरी आवाज पहचानने लगे।’

वह कहते हैं कि उस दौरान ज्यादा लोग उनसे पूछा करते थे, ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, मैं कहता था, नहीं बता सकता। यह मेरा प्राइड है।’ आगे शरद कहते हैं, ‘जब मेरी बेटी बड़े होकर सिनेमा को समझने लगेगी, तो मैं यह गर्व के साथ कह सकूंगा कि मैं भी ‘बाहुबली’ का हिस्सा था।’ बता दें, आज टीवी स्टार शरद का बर्थडे हैं इसी के साथ वह आज 41 साल के हो गए हैं। शरद ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। सबसे पहले वह सीरियल ‘सात फेरे’ में नहार बन्ना सा बने नजर आए थे। वहीं उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला में भी काम किया। हाल ही में गेस्ट इन लंदन, भूमि और बादशाहो जैसे बड़ी फिल्मों में भी नजर आए थे।

My life @keertikelkar #kesha #happiness #us

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.