ताज़ा खबर
 

रोमांटिक सीन करते वक्त बहका करण कुंद्रा तो होश में लाने को इस एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

हाल ही में टीवी एक्टर करण कुंद्रा अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' में नजर आए थे। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ दें तो बड़ी मुश्किल से कोई टीवी एक्टर बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाया है। बहुत से एक्टर्स को आखिर में छोटे पर्दे पर वापस आना ही पड़ा है।

इस सीरियल में करन कुंद्रा एक बिगड़ेल रॉकस्टार का रोल अदा कर रहे थे तो वहीं सानवी एक मिडल क्लास क्लासिकल सिंगर थी।

हाल ही में टीवी एक्टर करण कुंद्रा अनिल कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आए थे। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ दें तो बड़ी मुश्किल से कोई टीवी एक्टर बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाया है। बहुत से एक्टर्स को आखिर में छोटे पर्दे पर वापस आना ही पड़ा है। ऐसे में करन कुंद्रा का नाम भी उन टीवी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है जो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। करण ने विक्रम भट्ट के ‘हॉरर स्टोरी’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बहुत सफल नहीं रही थी जिसकी वजह से करण टेलीविजन वर्ल्ड में वापस लौट गए थे। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं करन कुंद्रा की सीरियल ‘ये कहां आ गए हम’। एकता कपूर के इस सीरियल में करन कुंद्रा के अपोजिट टीवी एक्ट्रेस सानवी तलवार थी। हालांकि ये टीवी शो अब बंद हो चुका है, लेकिन इससे जुड़ी एक चीज ऐसी भी है जिसे करन शायद ही कभी भूल पाए। दरअसल, सीरियल शूट करते समय एक बार करन ने अपने को-स्टार सानवी के साथ कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ खाना पड़ा।

इस सीरियल के लीड एक्टर करन कुंद्रा को अपनी को-स्टार सानवी तलवार के साथ एक रोमांटिक सीन शूट करना था। वह इस सीन को करते समय इतना खो गए कि वह भूल गए कि वह सेट पर है। जब वह इस सीन को करते समय सानवी के ज्यादा ही करीब आ गए तो सानवी ने उन्हें होश में लाने के लिए एक थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि इस घटना की बात को पूरी यूनिट टीम मीडिया से छिपाना चाहती थी। सेट पर हुए इस घटना के कुछ दिनों के बाद जब चीजें समान्य हो गई तो इन दोनों ने एक बार फिर से शूट करना शुरू कर दिया। इस सीरियल में करन कुंद्रा एक बिगड़ेल रॉकस्टार का रोल अदा कर रहे थे तो वहीं सानवी एक मिडल क्लास क्लासिकल सिंगर थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App