ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सगाई के सीन से खुश एक सीक्रेट फैन ने नायरा के लिए भेजी मेकअप किट

शिवांगी ने कहा, "दो दिन पहले जब मैं अपनी सगाई की शूटिंग कर रही थी, तो मैंने दुल्हन के मेकअप का एक किट अपने कमरे में देखा और मुझे पता चला कि मेरे किसी फैन ने मुझे यह तोहफा भेजा है।

कार्तिक और नायरा इस समय टीवी की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। ऑनस्क्रीन यह जोड़ी पसंद तो की ही जा रही है। साथ ही साथ ऑफ स्क्रीन भी इनकी जोड़ी काफी मस्ती कर रही है।

टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के फैन्स ने उन्हें बहुत ही अलग तोहफा दिया है। टेलीविजन चैनल ‘स्टार प्लस’ में आने वाले इस शो में नायरा और कार्तिक की सगाई के सीन की शूटिंग की जा रही है। इस शो में मोहसिन खान को कार्तिक के रोल में देखा जा रहा है।

इस सगाई के सीन के वजह से एक्साइटेड फैन्स ने शिवांगी को दुल्हन का मेकअप और दूसरा सामान भेजे। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस शिवांगी ने कहा, “मेरे फैन्स ने मुझे तोहफे भेजते रहे हैं और पिछले एक साल से मुझे कई चीजें तोहफे में मिल रही हैं, जिसमें क्लिप और दूसरी चीजें शामिल हैं। मैं इनका इस्तेमाल शो और डेली लाइफ में करूंगी।”

शिवांगी ने कहा, “दो दिन पहले जब मैं अपनी सगाई की शूटिंग कर रही थी, तो मैंने दुल्हन के मेकअप का एक किट अपने कमरे में देखा और मुझे पता चला कि मेरे किसी फैन ने मुझे यह तोहफा भेजा है। इसमें एक मैसेज भी था, जिसमें लिखा था कि ‘शो में आपकी शादी के सीन के लिए’। मैं अपने सभी फैन्स की शुक्रगुजार हूं और निश्चित तौर पर इसका इस्तेमाल करूंगी।”

वीडियो-फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App